पीएम मोदी का सवाल..आतंकियों को मारने से पहले क्या मेरा जवान चुनाव आयोग की परमिशन लेगा ?

0
38
modi-rnew
Loading...

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार अभियान जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुशीनगर में एक रैली को संबोधित किया। इस रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने सवाल किया कि आतंकियों को मारने से पहले जवानों को चुनाव आयोग की अनुमति का इंतजार करना होगा। पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि आज सुबह पता चला कि कश्मीर में कुछ आतंकवादियों को हमारी सेना ने मार गिराया है। अब कुछ लोगों की ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तब मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा? पीएम मोदी ने आगे कहा कि वो बम-बंदूक लेकर सामने खड़ा है, क्या वहां हमारा जवान चुनाव आयोग की परमिशन लेने जाए कि मैं इसके गोली मारूं या ना मारूं? अच्छा कश्मीर में जब से हम आए हैं, हर दूसरे-तीसरे दिन सफाई होती रहती है। ये सफाई अभियान मेरा काम है भाई।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। सैन्य अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्दसीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया था।

पीएम मोदी ने देवरिया और कुशीनगर में हुए चुनावी रैलियों में अलवर गैंगरेप का जिक्कर करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार बीएसपी के सहयोग से चल रही है। वहां की कांग्रेस सरकार दलित बेटी से हुए गैंगरेप मामले को दबाने में लगी है। मायावती उस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया?  घड़ियाली आंसू क्यों बहा रही हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपके (मायावती) साथ गेस्ट हाउस कांड पर पूरे देश को पीड़ा हुई थी। आज अलवर कांड पर आपको पीड़ा क्यों नहीं हो रही है। अगर हो रही है तो बयानबाजी करने की बजाय राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लीजिए।’

वही विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आतंक से निपटना सपा, बसपा के बस की बात ही नहीं है और बाजार में प्रधानमंत्री के जितने चेहरे घूम रहे हैं उनमें हिम्मत के साथ सीना तानकर आतंकवाद के खिलाफ कौन लड़ सकता है। सपा, बसपा और कांग्रेस वाले ऐसे लोग हैं, जो गली के गुंडे तक पर लगाम नहीं लगा पाते, ये आतंकवाद पर कैसे लगाम लगाएंगे।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here