कांग्रेस के मंच में PM मोदी की खुलकर तारीफ…इस नौजवान की बातों से दंग रह गए दिग्विजय सिंह

0
32
ds new
Loading...

लोकसभा चुनाव में इस बार मध्यप्रदेश की भोपाल सीट काफी अहम मानी जा रही है। दरअसल इस सीट से कांग्रेस ने जहां दिग्विजय सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। वही बीजेपी ने दिग्गी को टक्कर देने के लिए इस सीट से प्रज्ञा सिंह को टिकट दिया है। काटे की टक्कर होने की वजह से दोनों ही दल के प्रत्याशी लगातार चुनावी जनसभाएं कर अपने पक्ष में वोट करने की लोगों से अपील कर रहे हैं। इस क्रम में कांग्रेस के उम्मीदवार और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक रैली में शिरकत की। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने युवाओं से पूछा कि ‘किसके खाते में पीएम मोदी ने 15 लाख रुपये भेजे हैं?’ इसका जवाब देने के लिए एक युवक ने हाथ उठाया। जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने उस युवक को मंज पर बुलाया और पूछा कि ‘बताओ तुम्हारे खाते में पीएम मोदी ने 15 लाख रुपये भेजे हैं?

दिग्विजय सिंह के सवाल के जवाब में युवक ने कहा कि ‘मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों को मारा है।’ युवक के इस जवाब के बाद जैसे रैली में हड़कंप मच गया। दिग्विजय सिंह के लिए भी अजीब स्थिति पैदा हो गई, क्योंकि उनके मंच से पीएम मोदी की तारीफ हो गई थी। मंच पर युवक के इतना बोलने के बाद ही उसे माइक के सामने से हटा दिया गया। जिसके बाद मंच पर मौजूद एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने युवक को धक्का देकर स्टेज से नीचे उतार दिया।

जनसभा में मंच से हुई पीएम मोदी की तारीफ के बाद बौखलाएं दिग्विजय सिंह ने उस युवक पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि ‘क्या तेरे खाते में 15 लाख रुपए आए, क्या तूझे रोजगार मिला है?’ बता दें कि 15 लाख रुपये के मामले को लेकर अक्सर विपक्षी दल बीजेपी सहित प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते रहते हैं। Capture newऔर यही काम दिग्वियज सिंह कर रहे थे लेकिन इस बार ये दांव उल्टा पड़ गया और युवक ने उनके मंच से ही पीएम मोदी की तारीफ कर दी। ये भी पढ़े: भूकंप के झटकों से दहला नेपाल, उत्तर प्रदेश में भी महसूस किए गए झटके

 

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here