PM मोदी के आगे सरेंडर कर चुके इमरान खान! मिशन कश्मीर के तहत POK भी छिनने का सता रहा डर

81

भारत के नक्शे में समाए हुए कश्मीर पर एक समय ऐसा था जब पाकिस्तान की लालची नजर इसपर बनी हुई थी, हालांकि कश्मीर तो छोड़िए केंद्र की मोदी सरकार के होते हुए पाकिस्तान के हाथ से POK भी छिनने वाला है, चूंकि जिस POK पर पाकिस्तान ने कब्जा किया हुआ है, उसपर भारत का असली हक है। इसलिए केंद्र सरकार ‘मिशन कश्मीर’ को आगे बढ़ाते हुए POK के आजाद कराने की रणनीति पर ध्यान दे रही है। सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी के ‘मिशन कश्मीर’ से पाकिस्तान के वजीरे-आलम इमरान खान की बौखलाहट बढ़ना लाजिमी है। इतना ही नहीं PoK में भारत का ‘तिरंगा प्लान’ काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के आगे इमरान खान पूरी तरह से सरेंडर कर चुके हैं, पाकिस्तान के एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इमरान खान ने खुद यह बात कबूली है। रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान को इस बात का मलाल कम है कि कश्मीर भारत का हिस्सा है. बल्कि उन्हें इस बात का डर ज्यादा सता रहा है कि कल को कहीं POK भी पाकिस्तान से ना छिन जाए।

ये भी पढ़ें:-पीएम मोदी के पावर प्रोजेक्ट से घबरा गया चीन, अब इस सड़क से ड्रैगन पर रहेगी पूरी नजर

दरअसल इमरान इस बात से निश्चिंत थे कि भारत में कांग्रेस की सरकार है. लेकिन मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल ने उनके होश उड़ा दिए. पीएम मोदी के खौफ से झूठ बोलकर पाकिस्तान में जैसे तैसे सरकार चला रहे इमरान आज भी बालाकोट एयर स्ट्राइक को भूल नहीं पाए हैं. वे चाहकर भी यह बात भुला नहीं पाते हैं कि एयर स्ट्राइक ने पाकिस्तानी सेना की कैसे दुर्गति की थी. पिछले साल ही भारतीय वायु सेना के जाबांज ऑफिसर अभिनंदन ने पाकिस्तान में बमबारी की थी, जिसके बाद पाकिस्तान कई रातों तक चैन की नींद नहीं सो पाया था। बता दें कि सेना के रडार में आए पाकिस्तानी विमान

पर भी भारत का MIG-29 भारी पड़ा था। और अब तो भारत में शक्तिशाली फाइटर जेट राफेल की एंट्री हो गई थी, जिसे देख पाकिस्तान और ज्यादा बौखला गया है। हाल ही में पाक विदेश मंत्री की प्रवक्ता ने भारत के राफेल को लेकर एक बयान में कहा था कि यह विमान किसी परमाणु हथियार से कम नहीं है। इसे क्या समझा जाए? सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी का प्लान केवल PoK को पाकिस्तान से मुक्त कराना नहीं है बल्कि आतंकियों का सफाया करना भी है।

ये भी पढ़ें:-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी गिरती साख को देखते हुए पाकिस्तान ने आतंकियों पर ले लिया ये कड़ा एक्शन