आतंकियों पर काल बनकर टूटी भारतीय सेना, PoK के लोगों ने कहा- ऐसा लगा सब खत्म हो जाएगा

0
2732
POK-Indian Army

रविवार के दिन भारतीय सेना पीओके में फैले आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त करते हुए नजर आई. और कश्मीर में सक्रिय टेरर लॉन्च पैड्स के खिलाफ कर्रवाई की. सेना की इस कार्वाई के बाद से वहां के लोगों में डर का माहौल है. लोग इस बात से डर रहे हैं कि कहीं पाकिस्तान के गुनाहों का खामियाजा उन्हें न भुगतना पड़े.

मीडिया में आई कई खबरों की मानें तो पीओके में रहने वाले लोगों का कहना है कि जिस तरीके से सेना आतंकियों का खात्मा करने के लिए उनके लॉन्च पैड्स पर गोले बरसा रही थी. उसे देखकर ऐसा महसूस हो रहा था. कि आज लवहां पर मौजूद हर चीज खत्म हो जाएगी.

फिलहाल जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना पीओके के रिहायशी इलाकों में किसी भी तरीके की गोलाबारी नहीं की है. इसके अलावा पीओके के रहने वाले कई लोगों ने सेना की कार्रवाई के दौरान बनाई हुई वीडियो को सेशल मीडिया पर अपलोड किया है. जिसमें हर जगह सिर्फ धुआं-धुआं दिख रहा है. और इस वीडियो के जरिए दावा किया गया है कि आतंकी लॉन्च पैड्स को भारतीय सेना ने काफी हद तक नुकसान पहुंचा दिया है.
6 से 10 पाक सैनिक मारे गए

सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर के दूसरी ओर की गई सेना की कार्रवाई में छह से 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए और तीन आतंकी ठिकानों (कैंप) को नष्ट कर दिया गया. आगे बिपिन रावत ने बताया कि सैनिकों द्वारा की कार्रवाई में एक आतंकी कैंप को भारी नुकसान पहुंचा है. और इसके साथ ही नियंत्रण रेखा की दूसरी तरफ आतंकवादियों के बुनियादी ढांचे को भी अच्छा नुकसान पहुंचाया गया है.
कार्रवाई की रक्षा मंत्री को दी गई जानकारी

सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा कि मंत्री राजनाथ सिंह को सेना की इस जवाबी कार्रवाई के बारे में बता दिया गया है. उनहोंने आगे कहा कि, ‘उन्हें (सिंह को) नियमित तौर पर अवगत कराया जाता है.’ उन्होंने कहा, ‘रक्षा मंत्री इस मुद्दे पर लगातार मेरे संपर्क में हैं.’ये भी पढ़ें आतंकियों की नई साजिश, दिवाली पर इन शहरों में कर सकते हैं बड़ा धमाका! रेलवे ने जारी किया अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here