चंद पैसों के लिए अपनी ही बेटी को बेचने पर उतारू हुए माता-पिता, पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस ने इस कार्यवाही के दौरान एक किशोरी को बेचने के आरोप में उसी के माता-पिता को अरेस्ट कर लिया है।

0
380

उदयपुर जिले के फलासिया थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस ने इस कार्यवाही के दौरान एक किशोरी को बेचने के आरोप में उसी के माता-पिता को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल किशोरी को बेचने के केस में मुख्य भूमिका निभाने वाले आरोपी को भी पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ा है।

करीब 4 माह पहले फलासिया थाना क्षेत्र में पूर्व किशोरी को बेचने का केस सामने आया था। किशोरी को दलाल के मार्फत एक गुजराती युवक को सवा लाख रुपए में बेचा जा रहा था, जहां उसने किशोरी की पत्नी की तरह रखते हुए उसके साथ रेप किया इस पूरे मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। अब इस पर फलासिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

इस कार्यवाही में पीड़िता के मां-बाप को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है,तो वहीं अलग अलग टीम बनाकर मुख्य आरोपियों के साथ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिशों में पुलिस लग गई है। लड़की बेचने वाले एक दलाल को 3 दिन पहले ही पुलिस ने अरेस्ट किया है। अधिकारी प्रभु लाल ने कहा कि थाना क्षेत्र के किशोरी को खरीद कर ले जाने के बाद दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने अनुसंधान किया,जिसके बाद पूरे घटनाक्रम में पीड़िता के माता-पिता ही बेटी को सवा लाख रुपए में दलाल के जरिए पैदा करने के आरोपी प्राप्त हुए और दोनों को अरेस्ट कर दिया गया है।

कोर्ट में पेश होने के बाद उन दोनों को जेल भेज दिया गया। इस मामले में 3 दिन पहले सोमवार को मुख्य दलाल गरण वास निवासी उर्फ बालकिशन पुत्र रमेश डामोर को घर के पास ही जंगलों के अरेस्ट किया गया। न्यायालय में पेश कर उसके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, तो वहीं पर आरोपियों की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें-बेटी न्यासा की वजह से अजय देवगन को लोगों ने सुनाई बातें, देर रात कर रही थी यह काम, फोटो हुईं सोशल मीडिया पर वायरल