पंकजा मुंडे ने ट्विटर हैंडल से हटाया BJP शब्द, 12 दिसंबर को कुछ बड़े कामों को अंजाम देने का दिया ये संकेत

0
372

भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की पुत्री पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर हैंडल से बीजेपी शब्द हटा लिया है। बता दें कि इससे पूर्व उनके प्रोफाइल में युजरनेम पंकजा मुंडे बीजेपी था, मगर अब उनके ट्विटर एकांउट पर महज @Pankajamunde लिखा रह गया है। सियासी गलियारों उनके इस फैसले को लेकर चर्चा अपने यौवन पर पहुंच गई है। ऐसा माना जा रहा है कि अपने इस कदम के बाद अब वो कोई बड़ा कदम अख्तियार कर सकतीं हैं। ये भी पढ़े :महाराष्ट्र में हार के बाद BJP में बगावती सुर, इस वरिष्ठ नेता ने किया बड़ा ऐलान

यहां पर हम आपको बताते चले कि गत रविवार को उन्होंने मराठी भाषा में एक ट्वीट लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘राज्य में बदले राजनीतिक परिदृश्य को देखते हुए यह सोचते हुए ये निर्णय लेने की आवशयकता है कि आगे क्या किया जाए। मुझे स्वयं से बात करने के लिए 10 से 12 दिनों की आवशयकता है। मौजूदा राजनीतिक बदलावों की पृष्ठिभूमि लेने की आवशयकता है’।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘अब क्या करना है? कौन-सा मार्ग चुनना है? हम लोगों को क्या दें सकते हैं? हमारी ताकत क्या है? मैं इन सभी पहलुओं पर विचार करूंगी और आपके सामने 12 दिसंबर को पेश होऊंगी।

बता दें उनके इस ट्वीट के बाद राज्य में राजनीतिक खलबली मच गई है। चर्चाओं का बाजार अपने यौवन पर पहुंच चुका है। ऐसा माना जा रहा है कि वो अपने इस कदम के बाद कोई बड़ा फैसला लेने पर विचार कर ही है। इन सबके बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शिरीष बोरलकर ने कहा कि, ‘मैंने उनके इस पोस्ट को पढ़ा है। उनके इस पोस्ट में कहीं पर भी नहीं लिखा है कि वो भारतीय जनता पार्टी से नाखुश हैं। उन्होंने पार्टी की कोर कमेटी की बैठकों में हिस्सा लिया है। वो गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं, जिन्होंने राज्य में भारतीय जनता पार्टी के निर्माण में अहम किरदार अदा किया है।

Read also :महाराष्ट्र में सरकार बनते ही कांग्रेस की इस बड़ी कार्रवाई से मोदी और शाह हुए भौचक्का!

Read also :महाराष्ट्र सियासत पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, शरद पवार के गाए गुणगान, BJP पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here