पामेला गोस्वामी के पिता ने बताया कि ड्रग एडिक्ट है वह …

pamela

दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी का मामला उलझता जा रहा है। कोकीन के साथ पकड़े जाने के बाद पामेला के पिता ने कोलकाता पुलिस को बताया कि वह एक दोस्त की संगत में ड्रग एडिक्ट बन गई है। पामेला पर वह नजर रखना चाहते थे। गोस्वामी और उसका दोस्त प्रबीर कुमार डे को एक साथ गिरफ्तार किया गया था जो कुछ समय से साथ रह रहे थे। लाल रंग की साड़ी पहने गोस्वामी को जब सिटी कोर्ट में पेश किया गया तो वहां उन्होंने जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने पुलिस से बचकर भागने की कोशिश की। पामेला वहां चीख रही थीं कि भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रवक्ता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने उन्हें गिरफ्तार कराने की साजिश की है। पूर्व फैशन मॉडल और कुछ समय के लिए अभिनेत्री रहीं गोस्वामी को 25 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने पामेला के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः-कोकीन मामला : अब दिग्गी राजा के निशाने पर आ गयीं पामेला गोस्वामी

राकेश सिंह ने कहा कि किसी के खिलाफ शिकायत कर देना आसान है लेकिन साबित करना मुश्किल। पामेला ही बता सकती हैं कि मेरा नाम क्यों लिया। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे बदनाम करने की साजिश है। मैं इस तरह की गंदी राजनीति में विश्वास नहीं करता। भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है। पामेला को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे।

ज्ञात हो कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके पामेला निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लॉकअप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा कि मैं सीआईडी जांच चाहती हूं।

यह भी पढ़ेंः-गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी मिस्ट्री स्पिनर की प्रेमिका, लंबे इंतजार के बाद धूमधाम से हुई शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *