बर्फ में फिसलकर जवान गलती से जा पहुंचा पाकिस्तान, अब तक नहीं मिली कोई जानकारी

0
658

भारत और पाकिस्तान की सीमा पर लंबे समय से तनाव जारी है। जिस वजह से सीमा पर काफी सख्ती की गई है। सीमा पर चप्पे-चप्पे में सेना को तैनात किया गया है। indain army पहाड़ों पर इस कड़ाके की ठंड के बीच भी जवाब सीमा पर तैनात है लेकिन सीमा पर यही बर्फबारी एक जवाब के लिए परेशानी बन गई। दरअसल भारतीय सीमा में तैनात राजेंद्र सिंह नेगी बर्फ में फिसलकर पाकिस्तान की सीमा में चले गए। जिस वजह से राजेंद्र नेगी अब तक लापता है।

राजेंद्र नेगी कश्मीर के गुलबर्ग में हवलदार पद पर तैनात है और देहरादून के रहने वाले है। उनकी पत्नी राजेश्वरी देवी के मुताबिक, राजेंद्र नेगी से आखिरी बार बातचीत 8 जनवरी को हुई थी indain army जिसके बाद अब तक राजेंद्र नेगी की कोई जानकारी नहीं मिली है। जिस वजह से अब राजेंद्र के परिजन भी सेना भी उनकी जानकरी मांग रहे है। तो वही सेना भी उनकी तलाश में लगी है।

राजेंद्र की पत्नी राजेश्वरी का कहना है कि 8 तारीख को फोन आया था कि उनके पति मिसिंग है और उनकी तलाश जारी है। लेकिन जब एक-दो दिन इंतजार करने पर भी सेना की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली। तो राजेश्वरी ने उनकी यूनिट से संपर्क किया। indain army जिसमें उन्हें बताया गया कि उनके पति बर्फ में फिसल के सीमा पार पाकिस्तान में चले गए है। जिसके बाद से ही उनका कोई पता नही है। हालांकि अब परिवार का रो-रो कर पूरा हाल है और सरकार से मदद की मांग की जा रही है। ये भी पढ़ें:-देश की रक्षा करते हुए अपने जन्मदिन पर शहीद हुआ वीर जवान, 16 दिसंबर को हुई थी शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here