पुलवामा हमले पर पाक मंत्री का बड़ा कबूलनामा, बोले- हिन्दुस्तान को हमने घर में घुसकर मारा

71
pakistan fawad chaudhry on pulwama attack

14 फरवरी 2019 भारत के लिए एक ऐसा दिन जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. एक ऐसा दिन जिसे याद कर आंखें भी भीग जाती हूं और खून खौल उठता है. जिस तरह से आतंकियों ने हमारे वीर जवानों पर हमला किया था वो ना सिर्फ दिल दहला देने वाला था बल्कि सदमे के जैसे था. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Attack) में हुए आतंकी हमले में भारत ने अपने करीब 45 जवानों को खो दिया था. वो 45 जवान जिनकी लाश तक नसीब नहीं हुई चारों तरफ सिर्फ उनके शरीर के टुकड़े पड़े थे. मंजर याद कर आज भी दिल सहम उठता है कि आखिर कैसे इन वीर जवानों की मां ने खुद को संभाला होगा. जिस दिन ने पूरे भारत को रुला दिया वो दिन पाकिस्तान (Pakistan) के लिए बड़ी उपलब्धि थी.

पुलवामा हमले पाकिस्तान की उपलब्धि
पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने स्वीकार किया कि, पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ था और ये हमला पाकिस्तान के लिए बड़ी उपलब्धि थी. पाक सरकार के मंत्री ने इतना बड़ा बयान पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में दिया है. जिससे एक बार फिर पाक का असली रंग दुनिया के सामने आ गया है. भले ही पाकिस्तान हमेशा झूठ बोलता है कि वह आतंकियों को पनाह नहीं देता लेकिन वहां की सरकार के मंत्री सारी पोल खोल देते हैं भरी संसद में.

हिंदुस्तान को घर में घुसके मारा
न्यूज एजेंसी ANI ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी (Pakistan Fawad Chaudhry) के संसद वीडियो को शेयर किया है. जिसमें फवाद चौधरी ये साफ कहते सुनाई दे रहे हैं कि हमने हिन्दुस्तान को घर में घुसके मारा है. पुलवामा में मिली जो कामयाबी है, वो इमरान खान की सरकार में इस कौम की कामयाबी है. इसके हिस्सेदार हम सब हैं. पुलवामा के वाकये के बाद जिस तरह से घुसके मारा, वो बड़ी कामयाबी है. हैरानी वाली बात ये है कि जिस समय फवाद चौधरी ये बयान दे रहे होते हैं तब पाकिस्तान की संसद में तालियां बजाई जाती हैं और वहां मौजूद सदस्य ठहाके लगाते हैं. जो बेहद निंदनीय है.

भारत ने एयरस्ट्राइक से दिया जवाब
पुलवामा हमले के बाद भारत के लिए एक-एक दिन बेचैनी भरा रहा था. चारों तरफ मोदी सरकार से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही थी. हर कोई अपने जवानों की शहादत का बदला चाहता था और बदले की आग में भारत ने एयरस्ट्राइक से मुंहतोड़ जवाब दिया था.

ये भी पढ़ेंः- PAK में भारत का खौफ, हमले के डर से कांप रहे थे बाजवा के पैर, अभिनंदन की रिहाई पर बड़ा खुलासा