Tuesday, January 31, 2023

अमित शाह के गुजरात दंगे के बयान पर ओवैसी का पलटवार बोले, जो सबक आपने 2002 में सिखाया…..

दरअसल आपको बता दें गुजराती स्थित भरूच एक रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने वहां पर मौजूद लोगों से एक सवाल कर दिया था उन्होंने कहा था,"जब कांग्रेसी थे तब आए दिन दंगे होते थे कि नहीं होते थे?

Must read

- Advertisement -

Gujarat Assembly Election 2022: अमित शाह ने गुजरात दंगे पर जो बयान दिया था उसको लेकर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। दरअसल आपको बता दें गुजराती स्थित भरूच एक रैली में गृह मंत्री अमित शाह ने वहां पर मौजूद लोगों से एक सवाल कर दिया था उन्होंने कहा था,”जब कांग्रेसी थे तब आए दिन दंगे होते थे कि नहीं होते थे? इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 2002 में जब नरेंद्र भाई आए तब एक ऐसा ही प्रयास किया गया था 2002 में उन्होंने हिंसा करने की हिम्मत की थी लेकिन उन्हें अच्छा सबक सिखाया गया। आज तक दंगा करने का प्रयास किसी ने नहीं किया है।”गृहमंत्री ने ऐसा बयान दिया था उसी को लेकर ओवैसी ने पलटवार कर दिया है।

गृहमंत्री पर ओवैसी का पलटवार

- Advertisement -

अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहां है कि, “यहां के सांसद और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि जो मैंने 2002 में सबक सिखाया था उसी के चलते आज गुजरात में शांति बनी हुई है।Asaduddin Owaisi लेकिन मैं अमित शाह से कहना चाहता हूं कि जो आपने सबक सिखाया था यह वही था कि विरकिस के बलात्कारी आपके द्वारा ही रिहा किया जाएंगे। आप एक 3 साल के बेटी के हत्यारे को रिहा कर आएंगे फिर बताओ हम कौन सा सबक याद करेंगे?”

अमन उसी वक्त आएगा जब कमजोर लोगों को इंसाफ मिलेगा

ओवैसी ने कहा है कि, “जब हर वर्ग के कमजोर लोगों को इंसाफ मिलेगा तभी अमन और शांति देश में आएगी। आप सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। सत्ता ने के बाद लोग सब कुछ भूल जाते हैं। सत्ता के नशे में भारत के गृह मंत्री ने कहा सबक सिखाया है पूरे देश में बदनामी हो गई है अब कौन सा सबक सिखाया है।”वही आपको बता दे गुजरात विधानसभा चुनाव इस समय पर काफी जोरों से चल रहा है। गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरणों में होने जा रहा है पहले चरण का चुनाव 1 दिसंबर को होगा और दूसरे चरण का चुनाव 5 दिसंबर को होने जा रहा है।

Read More-Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए BJP ने 62 उम्मीदवारों का किया ऐलान, लिस्ट में CM जयराम ठाकुर का भी नाम शामिल

- Advertisement -

More articles

Latest article