Homeदेशबीजेपी टीम बी के आरोपों पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, पीएम मोदी...

बीजेपी टीम बी के आरोपों पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, पीएम मोदी और ममता को बताया एक

- Advertisement -

घमासान तकरार के बाद अब बंगाल में चौथे चरण के विधानसभा चुनाव की वोटिंग शुरु हो चुकी है. सात सीटों पर इस चुनाव में ओवैसी की पार्टी भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी शुरु से ही ओवैसी पर तंज कसते हुए उनको बीजेपी की बी टीम होने का आरोप लगाती रही हैं. अब उनके इस तंज पर ओवैसी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वो मोदी और ममता दोनों एक जैसे ही हैं.

ये भी पढ़ें- गजबः पाकिस्तानी युवक से शादीशुदा भारतीय महिला को हुआ प्यार, मिलने पहुंची बॉर्डर तो खुला राज!

एक बातचीत के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, ‘बंगाल के मुस्लिम विकास चाहते हैं न कि तुष्टिकरण चाहते है. पीएम मोदी और ममता एक जैसे ही हैं. हम 7 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं और बंगाल में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे.’ टीएमसी को आड़े हाथ लेते हुए ओवैसी ने बोला कि, ‘ममता ने बंगाल में दलितों के साथ दगाबाजी की है. टीएमसी को ये लगता है कि उनके लिए मुस्लिम वोट बैंक है. एक सांसद के रूप में मैं नंदीग्राम आंदोलन का हिस्सा था और उन्होंने मुझे कई बार इसके लिए धन्यवाद दिया लेकिन अब वो बदल गयी है और मुझे बीजेपी की बी टीम कह रही हैं. उन्हें गुजरात दंगों में चुप रहने के लिए कैबिनेट बर्थ के लिए सम्मानित किया गया था. अब वह मंत्र का जाप कर रही हैं और आरोप लगाती जा रही हैं. ये सब वोट के लिए नाटक है.’

ओवैसी ने कहा कि वो बंगाल के बाद अब यूपी चुनाव में भी खड़े होंगे और लड़ेंगे.  ओवैसी ने कहा कि ‘मैं यूपी को लेकर भी आश्वस्त हूं और इस चुनाव के लिए मेरी बड़ी योजनाएं जारी हैं. यूपी चुनाव में हमारी बड़ी हिस्सेदारी रहेगी.’ अगले साल ही यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

बता दें कि कुल आठ चरणों में पश्चिम बंगाल में चुनाव होने हैं. जिसमें से तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है और चौथे चरण में 10 अप्रैल को 44 सीटों पर वोट दिए जाने हैं. इसके बाद पांचवें चरण की वोटिंग 17 अप्रैल को 45 सीटों पर, छठे चरण चरण की वोटिंग 22 अप्रैल को 43 सीटों पर, सातवें चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को 36 सीटों पर और आठवें जो कि लास्ट चरण है, उसकी वोटिंग 35 सीटों पर 29 अप्रैल को होगी. इनके नतीजे 2 मई को आएंगे.

ये भी पढ़ें- सर्दी-जुकाम नहीं, अब ये लक्षण दे रहें हैं Corona positive होने के संकेत

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here