crime

आए दिन अपराध की खबरें तो आती ही रहती है, लेकिन जब एक मां अपने ही बच्चे को कष्ट देती है, तो ये खबर और भी बड़ी बन जाती है. ऐसी ही एक खबर महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) से सुनने में आयी है, जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा. बता दें कि नासिक की रहने वाली एक महिला ने अपने ही10 साल के अपाहिज सौतेले बेटे के प्राइवेट पार्ट को जला (Woman Burnt Private Part Of Stepson) डाला. उस मासूम बच्चे की गलती सिर्फ इतनी सी थी कि उसने अपने छोटे भाई को बेड से गिरा दिया था.

छोटी सी गलती की इतनी बड़ी सजा

बता दें कि ये मामला नासिक के डिंडोरी तालुका के एक छोटे गांव का है. आरोपी महिला पर उसके पति ने आरोप लगाया कि उनके बच्चे के प्राइवेट पार्ट को उस महिला ने जला दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, पीड़ित बच्चा और उसका 1.5 साल का छोटा सौतेला भाई बेड पर बैठकर खेल रहे थे. खेल में ही पीडित बेटे ने छोटे बच्चे को धक्का दे दिया और वो बेड से नीचे गिर गया. बच्चे को चोट लगी देख मां को बहुत गुस्सा आया और उसने पीडित को पहले खूब पीटा फिर उसका प्राइवेट पार्ट जला दिया.

कहा जाता है कि माता कभी कुमाता नहीं होती, बच्चे बड़े से बड़ा अपराध कर डालें, लेकिन केवल एक मां ऐसी होती है, जो अपने बच्चों पर कभी गुस्सा नहीं होती, लेकिन नासिक की इस घटना को देख सबकी रूह कांप गयी.

बता दें कि आरोपी महिला के खिलाफ पति ने रिपोर्ट कराई और अब महिला पर आईपीसी की धारा 326 और 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके अलावा महिला पर पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है. ये महिला पहले पीड़ित बच्चे की मामी थी. इसके बाद बच्चे के पिता ने उसकी सगी मां को तलाक दे दिया था और उसकी मामी से शादी कर ली, जिससे वह बच्चे की सौतेली मां बन गई थी.

इसे भी पढ़ें-Sarkari Naukri : इन पदों पर हो रही पुलिस भर्ती, इस तरह जल्द करें आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here