अब ममता बनर्जी के भाई ने दिए भाजपा का दामन थामने के संकेत, जानें वजह

पश्चिम बंगाल में सियासी दौर जारी है। विधानसभा चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी की फैमिली में बगावत की आहट सुनाई दे रही है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी लगातार मीडिया में वंशवाद की राजनीति खत्म करने पर जोर देते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने राजनीती में आने के भी संकेत दे दिए हैं। कार्तिक ने बुधवार को कहा कि जिसमें काबिलियत है, उसे ही राजनीति में आना चाहिये, मैं ममता बनर्जी का भाई हूं, जो अच्छा है उसे ही चुनना चाहिये।

इसे भी पढ़ें:- भाजपा में शामिल हुए एके शर्मा, कहा- ‘कल रात मुझे कहा गया कि आपको भाजपा…

उनसे पूछा गया कि क्या भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने इसके जवाब में कहा, सरकार आएगी और जाएगी, बीजेपी आएगी और कोई आएगा। हमें ऋषि मुनि ने जो बोला नेताजी सुभाष चंद्र बोस, स्वामी विवेकानंद, रविन्द्रनाथ टैगौर या जो आदर्श हैं। हमें उनके पथ का स्मरण करना होगा। कार्तिक बनर्जी ने कहा कि राज्य में बाहरी बनाम बंगाल का कोई भी मुद्दा नहीं है। उनसे पूछा गया कि क्या वो भाजपा में शामिल होंगे। उन्होने जवाब में कहा कि मैं किसी भी पार्टी में शामिल हो सकता हूं।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे पर टीएमसी के नेता शुभेन्दु अधिकारी सहित कई विधायक भाजपा में शामिल हुए हैं। बताया जाता है अधिकारी ममता के बहुत खास और मंत्री रहे थे। जब से उन्होंने टीएमसी से इस्तीफा दिया है उसके बाद से उन्होने ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। दोनों ही लोग लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

टीएमसी नेता बर्द्धमान पूर्व लोकसभा सीट से दो बार के सांसद और टीएमसी नेता सुनील मंडल भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। अमित शाह की रैली में टीएमसी एमएलए बनश्री मैती, शीलभद्र दत्ता, बिश्वजीत कुंडू, शुक्र मुंडा और सैकत पांजा भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं।

इसे भी पढ़ें:- डोनोल्ड ट्रंप बने दो बार महाभियोग का सामना करने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति

Related Articles

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles