मोदी सरकार ने घर बैठे दिया लाखों रुपए जीतने का मौका, बस करना होगा छोटा-सा काम

0
1678
pm modi (1)

देश में कोरोना वायरस के मामले में लगातार इजाफा हो रहा है। इस पर काबू पाने के लिए सरकार कई अहम फैसले ले रही है। इसके चलते राज्य सरकारों ने पहले 31 मार्च तक लॉकडाउन का आदेश दिया था। वहीं पीएम मोदी ने 24 मार्च को पूरे देश भर में लॉकडाउन करने का आदेश जारी किया था। हालांकि इस दौरान जीवदायी सामान मिल सकते हैं। लॉकडाउन के अलावा सरकार वह हर कदम उठा रही है जो कोरोना वायरस को हराने में मददगार है। इसके लिए सरकार ने आम जनता को भी इसमें सहयोग करने की अपील की है ताकि इस महामारी पर जीत हासिल की जा सके।

यह भी पढ़े- कोरोना वायरस की वजह से युवा डॉक्टर की गई जान, अंतिम सांस में दिया ये पैगाम, Video वायरल

वहीं सरकार कोरोना को हराने के लिए एक और नई योजना को लेकर आ है। इसके तहत कोई भी व्यक्ति घर बैठे लाखों रुपए कमा सकता है। दरअसल, सरकार ने एक ऐसी योजना शुरू की है जिसमें कोरोना को लेकर सुझाव देने होंगे। अगर किसी भी व्यक्ति के सुझाव अच्छे हुए तो उसे लाखों रुपए जीतने का मौका मिलेगा। फिलहाल इसकी शुरुआत 16 मार्च से हो चुकी है और ये चैलेंज 31 मार्च तक वैलिड है।

ये कोरोना वायरस सॉल्युशन चैलेंज है। इसके लिए कोई भी व्यक्ति घर बैठे आवेदन कर सकता है। इस चैलेंज को जीतने वाले को MyGov विजेता चुनकर इनाम देगी। अगर सरकार को किसी का सुझाव पसंद आता है तो उसका इस्तेमाल कोरोना को हराने के लिए किया जाएगा। इसके लिए पहले नंबर पर आने वाले को एक लाख रुपए, दूसरे पर 50 हजार रुपए तथा तीसरे वालों को 25 हजार रुपए इनाम निर्धाति किया गया है। इसके लिए MyGov की वेबसाइट पर जाना होगा जहां सारी जानकारियां उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़े- EXCLUSIVE: मुश्किल दौर के बीच मिली सबसे बड़ी खुशखबरी, कोरोना वायरस को लेकर सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here