आसाराम के कार से मिला नाबालिग का शव, आश्रम को किया गया सील

जेल में बंद आसाराम के गोंडा स्थित आश्रम में उस तरफ अफरातफरी मच गई जब आसाराम के आश्रम से पुलिस को नाबालिग लड़की का शव मिला.

0
624
Asaram

जेल में बंद आसाराम के गोंडा स्थित आश्रम में उस तरफ अफरातफरी मच गई जब आसाराम के आश्रम से पुलिस को नाबालिग लड़की का शव मिला . नाबालिग की उम्र करीबन 13-14 साल बताई गई है. शव मिलने की जानकारी सामने आते ही हर जगह सनसनी फैल गई है.

प्राप्त जानकारी के हिसाब से यह मामला कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विमौर का है जहां पर आसाराम बापू का आश्रम बना हुआ है। यह बालिका 5 अप्रैल से लापता थी. इस घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस वहां पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लगाए गए थे रेप के आरोप

तो वहीं आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं पर सूरत के निवासी दो बहनों ने बलात्कार का आरोप लगाया था जिसमें बड़ी बहन ने आसाराम पर जबकि छोटी बहन ने नारायण साईं पर रेप का आरोप लगाया था इस मामले में आसाराम के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी। फिलहाल इस मामले में ट्रायल बीते काफी समय से नहीं हो रहा।

साल 2013 की एक अदालत में आसाराम को आश्रम की लड़की से बलात्कार का दोषी पाया गया था जिसमें लड़की नाबालिक लड़की का आरोप था कि आ जोधपुर के पास मड़ाई इलाके में अपने आश्रम में लड़की को बुलाया और 15 अगस्त 2013 की रात उसके साथ रेप किया। साल 2013 से वो जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद है उसे 2018 में उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी कई बार आसाराम ने जमानत के लिए याचिका दाखिल की लेकिन उनकी कोशिश हर बार पूरी नहीं हो पाई।

आसाराम के अलावा उनके बेटे नारायण साईं के भी दिक्कतें बढ़ती जा रही है नारायण साईं फिलहाल सूरत की लाजपुर जेल में बंद है। वहां से बाहर निकलने के लिए कोर्ट ने कई बार साईं ने गलत दस्तावेज प्रस्तुत किए थे हाईकोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि वह जमानत के कागजात की पूरी तरीके की जांच करें पुलिस ने बताया कि यह दस्तावेज गलत है जिसके आधार पर उनको जमानत मिली। इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर अहमदाबाद के सोला पुलिस थाने में नारायण साईं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें-शनि भगवान इस राशि में करने जा रहे गोचर, इन जातकों के लिए होगा खतरनाक, पहले से हो जाए सावधान