छात्रा को अगवा कर नाबालिगों ने किया रेप, एक आरोपी हुआ फरार

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरा अभी तक मिल नहीं पाया है। यह घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है।

0
356

बिहार के बेगूसराय में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। रेप करने वाले दो नाबालिग छात्र हैं, जिन पर यह आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरा अभी तक मिल नहीं पाया है। यह घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है।

पुलिस ने इस मामले में बताया है कि 3 अप्रैल की शाम को जब छात्रा अपनी चाची के घर के अपने घर की ओर बढ़ रही थी तभी पड़ोस के 2 छात्रों ने उसका मुंह बंद करके जबरदस्ती खेत में ले गए वहां पर दोनों ने उसके साथ मारपीट के साथ दुष्कर्म किया छात्रों ने जब शोर किया तो उसके चाचा वहां पहुंचे। छात्रा के चाचा को देख आरोपी वहां से भाग निकले।

चाचा ने घायल अवस्था में पड़ी छात्रा को तुरंत ही पास हॉस्पिटल पहुंचाया इस घटना के बाद सामाजिक लेवल पर इस मामले को दबाने का पूरी तरीके से प्रयास किया गया और पंचायत की गई जिसके बाद 6 अप्रैल की शाम आरोपियों ने पीड़ित परिवार को धमकी भी दी लेकिन बाद में पीड़िता ने चेरिया बरियापुर थाना में दोनों आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई।

तो वहीं मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को पास के सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। थाना की सब इंस्पेक्टर खुशबू कुमारी ने बताया है कि पीड़िता ने 2 छात्रों पर आरोप लगाया है जिसके बाद एक को पकड़ा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है तो वहीं दूसरा आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है इस केस में दुष्कर्म और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें-Gorakhpur Temple Attack: मौलाना ने कहा- हमलावर मुर्तजा पर किसी ने कराया काला जादू