कश्मीर में आतंकियों के हौसले बुलंद,शोपियां में ग्रेनेड हमले से 2 मजदूर घायल, प्रवासी मजदूर पलायन करने को मजबूर

कश्मीरी आतंकियों ने अन्य राज्यों से आए मजदूरों को टारगेट बना लिया है उन्हीं को वह लोग नुकसान पहुंचा रहे हैं ।

0
183
Kashmir Target Killing

कश्मीर के कई इलाकों में आतंकवादियों का हौसला आज भी बुलंद है पिछले दो हफ्तों से आतंकवादियों ने मजदूरों को टारगेट बनाकर उन पर हमला करना शुरू कर दिया है कई मजदूरों की तो जान जा चुकी है। अब तो कश्मीर से लोगों ने पलायन करना भी शुरू कर दिया है प्रवासी लोग कश्मीर छोड़कर जाने लगे हैं। कश्मीर में टारगेट लिंग का सिलसिला जारी है आतंकवादियों ने एक बार फिर से सोफिया में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से कुछ मजदूरों पर हमला कर दिया है। जिसमें 2 मजदूर बुरी तरह जख्मी हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। लगभग 1 हफ्ते से या सिलसिला जारी है। कश्मीरी आतंकियों ने अन्य राज्यों से आए मजदूरों को टारगेट बना लिया है उन्हीं को वह लोग नुकसान पहुंचा रहे हैं ।

26 साल के बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या

आपको बता दें गुरुवार को कश्मीर के बड़गांव में आतंकियों ने दो मजदूरों को गोली मार दी थी जिसमें एक की मौत हो गई और एक अस्पताल में भर्ती है जिसका इलाज चल रहा है कुछ देर बाद कश्मीर के कुलगाम बैंक मैनेजर की बैंक में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस की गोली मारकर हत्या की गई व राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला था उसकी 4 महीने पहले शादी हुई थी। वही आपको बता दे आतंकवादियों यह ख्वाब से अब मजदूर कश्मीर से प्लान कर रहे हैं।

कश्मीर से भारी संख्या में पलायन कर रहे मजदूर

आतंकियों के हमले के ख्वाब से कश्मीर से भारी संख्या में लोगों ने प्रदान करना शुरू कर दिया है। आतंकियों ने बाहरी लोगों को निशाना बना लिया है मजदूरों को कहना है कि अगर जिंदगी है तो सब कुछ है उन्हें जान अपनी बहुत प्यारी है ऐसे माहौल में वह कैसे काम कर सकते हैं। इसी बीच विपक्षियों ने मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है कई आरोप लगाए हैं। इधर केंद्र सरकार ने कश्मीर में आतंकियों के हमले को लेकर शुक्रवार को दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने एक बैठक आयोजित की जिसमें सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, थल सेना प्रमुख मनोज पांडे, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा समेत तमाम अधिकारी शामिल रहे वही बैठक के दौरान अधिकारियों ने चेतावनी दी कि गुनहगारों को बक्सा नहीं जाएगा और मजदूरों की सुरक्षा का इंतजाम किया जाएगा।

Read More-Auspicious Signs on Feet: पैरों के तलवे में इन निशान के होने से आप होंगे मालामाल