Tuesday, January 31, 2023

Mumbai: मलाड में बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए बालकनी पर लटके लोग, देखें वीडियो

आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। मलाड वेस्ट का जनकल्याण नगर मालवाड़ी इलाके में स्थित है। लगभग दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग पर काबू पाया गया है।

Must read

- Advertisement -

Mumbai Malad Fire: अभी-अभी मुंबई के मलाड इलाके से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कहा जा रहा है कि मुंबई के मलाड इलाके में बहुमंजिला इमारत पर भीषण आग लग गई है। जिसमें लोग अपनी जान बचाने के लिए बालकनी में लटके हुए हैं । आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी है। कहां जा रहा है कहा जा रहा है कि यह इमारत 21 मंजिला है जिस में भीषण आग लगी है। हालांकि आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। मलाड वेस्ट का जनकल्याण नगर मालवाड़ी इलाके में स्थित है। लगभग दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग पर काबू पाया गया है।

बालकनी से कूदकर जान बचाते लोग

- Advertisement -

मुंबई के मलाड इलाके की बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गई। तुरंत ही दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची लोग अपनी जान बचाने के लिए बालकनी से छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है कॉलिंग ऑपरेशन के बाद सर्च ऑपरेशन तीसरी मंजिल पर और ऊपरी मंजिल पर चलाया जाएगा।

आग पर पाया गया काबू

सीपीओ नहीं बताया अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है दमकल की 8 गाड़ियां पहुंच चुकी थी और आग पर काबू पाया गया है। हालांकि मुंबई के मलाड इलाके के इस बहुमंजिला इमारत में आग लगने से वहां के लोग सहम गए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बालकनी से कूदते हुए नजर आ रहा है।

Read More-‘पुष्पा’ के गाने ‘सामी’ पर मास्को की सड़कों पर रूसी महिलाओं ने किया जबरदस्त डांस, सामने आया वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article