पुलवामाजम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama Encounter) में शनिवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों (Security Forces) के बीच हुई मुठभेड़ में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जवानों ने इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया। वहीं सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. बता दें कि यह मुठभेड़ पुलवामा के नागबेरन-तरसर वन क्षेत्र में हुई।

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, दो आतंकवादियों को इस एनकाउंटर में मारा गिराया गया है. अभी तक दोनों आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

बता दें कि जवानों को जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और पूरे इलाके को घेर लिया. इसके बाद उन्होंने आतंकवादियों से सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं माने और फायरिंग शुरु कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

आतंक पर सुरक्षाबलों का करारा प्रहार लगातार जारी है. बता दें कि बीते 24 जुलाई को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के शोकबाबा के जंगल में हुई मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। वहीं बीते सोमवार को कुलगाम के अहरबल इलाके के फॉरेस्ट एरिया में हुए एक एनकाउंटर में सेना ने लश्कर के एक टॉप कमांडर को ढेर कर दिया था. लश्कर ए तैयबा के इस टॉप कमांडर की पहचान आमिर अहमद मीर के तौर पर हुई थी. वह चोलांद शोपियां का रहने वाला था. सेना ने बताया कि साल 2017 से ही आमिर मीर अपने इलाके में ऑपरेशंस को अंजाम देने का काम कर रहा था और काफी एक्टिव भी था।

इसे भी पढ़ें-1 साल का हुआ हार्दिक और नताशा का बेटा अगस्त्य, जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज