Homeदेशमध्य प्रदेशVideo में देखे, कैसे एक मंडप में 2 दुल्हन के साथ युवक...

Video में देखे, कैसे एक मंडप में 2 दुल्हन के साथ युवक ने रचाई शादी, ऐसे हुई थी सारी रश्में

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के बैतूल की एक अनोखी शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। यहां पर एक युवक ने एक ही मंडप में दो लड़कियों से शादी की। हैरानी की बात ये है कि दोनों लड़कियां इस शादी के लिए राजी थी तो वहीं, दोनों लड़कियों का परिवार भी इस शादी के लिए तैयार था। दरअसल बैतूल के सलैया गांव में एक आदिवासी युवक संदीप उईके ने दो लड़कियों से एक साथ शादी की थी। एक लड़की संदीप की गर्लफ्रेंड थी और दूसरी लड़की संदीप के माता-पिता ने पसंद की थी लेकिन अब इस शादी का वीडियो भी सामने आ गया है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि एक दुल्हा अपनी दो दुल्हन के साथ शादी की रश्मों को कर रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर अब संदीप उईक की शादी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में संदीप होशंगाबाद जिले की सुनंदा से शादी करता हुआ नजर आ रहा है। संदीप भोपाल में आईआईटी की पढ़ाई करता था संदीप और सुनंदा की मुलाकात भोपाल में हुई थी। यहां पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं, संदीप की शादी कोयलारी गांव की शशिकला से भी हुई। शशिकला को संदीप के माता-पिता ने पसंद किया था। हालांकि जब परिवार को संदीप और सुनंदा के रिस्ते के बारे में पता चला। तो फैसला किया गया कि वह दोनों लड़कियों से शादी करेगा और इस फैसले से संदीप भी राजी था। जिसके चलते ही मध्यप्रदेश में ये अनोखी शादी हुई।

जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के उपाध्यक्ष और शादी के साक्षी मिश्रीलाल परते ने कहा, ‘तीनों परिवारों को इस शादी से कोई आपत्ति नहीं थी और उन्होंने खुद ही इसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है।’ वहीं घोड़ाडोंगरी की तहसीलदार मोनिका विश्वकर्मा ने कहा एक युवक ने दो युवतियों से एक साथ शादी करने का मामला संज्ञान में आया था जिसको लेकर परिवार जनों से पूछताछ की गई है इस मामले में पुलिस को पत्र लिखकर अवगत कराएंगे और पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

- Advertisement -