Homeदेशमध्य प्रदेशपति की हैवानियत ने दहलाया दिल, बात ना मानने पर पत्नी के...

पति की हैवानियत ने दहलाया दिल, बात ना मानने पर पत्नी के पेट पर दागी गर्म सलाखें

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के गुना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं, जहां एक पति ने पत्नी के साथ हैवानियत कर दी. हैवान  पति ने अपनी ही पत्नी के पेट और हाथ पर गर्म सलाखें दाग दीं, जिसके बाद पीडित महिला ने घर से भाग कर अपनी जान बचाई. ये प्रकरण कम से कम 2 घंटे तक चला. जब पांच घंटे की भागदौड़ के बाद पीडिता अपने मायके पहुंची और घर पहुंचकर पीडिता ने सबको अपनी आप बीती सुनाई तो घरवाले उसे देखकर हक्का बक्का रह गयीं. इसके बाद पीडिता के परिजन आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए सिरसी थाने पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- ‘बेहद’ Actress Jennifer Winget का व्हाइट मोनोकनी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

यह मामला एक व्यक्ति को झूठे मुकदमे में फंसाने से संबंधित है. पीडिता के पति खिलन सिंह सहरिया की चाह थी कि उसकी पत्नी सुनील शिकारी नाम के एक युवक पर बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवा दें. बलात्कार के आरोप में फंसाने के बाद आरोपी को SC- ST एक्ट में मिलने वाली क्षतिपूर्ति रकम मिलेग, जिससे वो शराब पी सकेगा.

जब पति की ये बात पत्नी ने नहीं मानी तो शराबी पति ने अपनी पत्नी को जमीन पर पटक दिया और उसकी छाती पर दोनों पैर से खड़ा हो गया. अपनी ही पत्त्नी के साथ उसने जानवरों जैसा सुलूक किया और दो घंटो तक अपनी पत्नी को गर्म सलाखों से पेट और हाथ को जलाया. जैसे ही महिला को मौका मिला वो अपने हैवान पति से जान बचाकर भागी और जंगल जंगल भटक कर अपने मायके पहुंची और सबको आपबीती सुनाई.

मामले के बारे में पता लगने पर एएसपी टीएस बघेल ने कहा कि एक इंसान के खिलाफ झूटी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जब पत्नी ने मना कर दिया तो महिला के  शराबी पति ने उस से बदसलूकी की और बेचारी को खूब मारा पीटा और इसी के साथ गर्म सरिये से जला भी दिया. महिला अभी अपने मायके में रह रही है और आरोपी की तलाश जारी है. महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़ें- Birthday Special: आखिर फिल्मों में Jitendra क्यों पहनते थे सफेद कपड़े-जूते, खुद किया खुलासा

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here