rape

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक समलैंगिक पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। पति ने अपनी पत्नी को छोटे भाई और दोस्त के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर कर दिया है। पति की यह हैवानियत कई दिनों तक चलती रही और पत्नी की लगातार पिटाई होती रही। पत्नी जब इसका विरोध करती थी तो तब तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति समलैंगिक है। उसका दूसरे पुरूषों से गलत सम्बन्ध है। अब महिला ने पति के खिलाफ पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराई है। ज्ञात हो कई दिनों तक लगातार हैवानियत होती रही। हैवानित की हदें पार होने पर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पति और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला गिरवाई थाना क्षेत्र का है। गिरवाई थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की शादी ढाई साल पहले हुई है। शादी से पहले लड़का समलैंगिक था, इस बात की जानकारी युवक ने अपने परिजनों और ससुराल के लोगों को नहीं दी थी। शादी के बाद पत्नी को पति के समलैंगिक होने का पता लगा तो उसने अपने परिजनों से शिकायत करने की बात कही। इस पर उसे धमकाया गया। युवक ने अपनी पत्नी के साथ ही अपने भाई और साथी से दुष्कर्म कराया।

आरोपी पति पहले कई दिनों तक छोटे भाई से पत्नी के साथ रेप करवाता रहा। इसके बाद अपने एक दोस्त से रेप कराया। पति की लगातार इस प्रताड़ना से पत्नी मानसिक तौर पर टूट चुकी थी। कुछ दिन पहले महिला भागकर अपने मायके चली गई। यहां अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। कुछ दिन तो यह लोग बदनामी के डर से चुप रहे। शनिवार को महिला ने गिरवाई थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः-समलैंगिकों का साथ नहीं बन सकता परिवार, सरकार ने इस शादी का किया विरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here