दूसरी महिला के साथ पकड़े गए डीजी साहब, तो पत्नी की कर दी पिटाई, सामने आया पूरा Video

360
Special-DG-Purushottam-Sharma

भोपालः लोक अभियोजन संचालनालय के संचालक पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) का पत्नी से मारपीट का मामला सामने आने के बाद उन पर बड़ा एक्शन लिया गया है. उन्हें DG से पद से हटाकर गृह विभाग में तैनात कर दिया गया है. इस सिलसिले में सोमवार को ही मध्य प्रदेश के गृह विभाग द्वारा आदेश जारी हुआ है. हैरानी की बात ये है कि, पत्नी से मारपीट डीजी ने उस समय की जब पत्नी ने उन्हें किसी दूसरी औरत के साथ रंगेहाथों पकड़ा. जबकि इस पूरे मामले पर जो बातें डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कही हैं वो वाकई हैरान कर देने वाली हैं क्योंकि उन्होंने वीडियो को सही बताते हुए कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया.

मेरे साथ क्यों रहती है..
स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि, मारपीट का वीडियो पूरी तरह सही है और ये मामला पारिवारिक है. अगर मेरी पत्नी इतना नाराज हैं तो मेरे साथ क्यों रहती है और मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं? मेरे ही पैसों पर विदेश की यात्रा क्यों करती हैं? चूंकि ये मेरा पारिवारिक मामला है और इसे मैं खुद ही सुलझा लूंगा. उन्होंने कहा कि, वह लगातार अपनी पत्नी के साथ संपर्क में हैं और जल्द से जल्द मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. उनका कहना है कि ये पूरा मामला सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का है और मैंने पत्नी के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं की.

पत्नी ने किया इनकार
एक तरफ जहां पत्नी ने डीजी को लेकर शिकायत की है तो दूसरी तरफ उनका कहना है कि मेरी पत्नी और मेरा बेटा ही बता सकते हैं कि आखिर वीडियो क्यों वायरल किया. चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे घर में पत्नी ने कैमरे लगाए हुए हैं और मैं जहां जाता हूं वो मेरा पीछा करती हैं. साल 2008 में भी उन्होंने मारपीट की शिकायत की थी और अब 12 साल बाद फिर वही. मैं बहुत परेशान हूं अगर वह मुझसे इतनी दुखी थीं क्यों इतने सालों तक साथ रहीं. मालूम हो कि इस पूरे मामले पर फिलहाल पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने बातचीत करने से इनकार कर दिया है.

गृह मंत्री को लिखित शिकायत का इंतजार
गौरतलब है कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि उनका संबंध किसी दूसरी महिला के साथ है. कहा तो ये तक जा रहा है पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया था और इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया. जिस पर पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की पिटाई कर दी.dg-viral video फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और एक्शन भी लिया गया है. लेकिन इस पूरे मामले पर महिला आयोग सख्त हो गई है. जबकि इस पूरे मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि उनके पास लिखित शिकायत आएगी तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- जब रेखा के लिए अमिताभ बच्चन ने खो दिया था आपा, इस शख्स की सरेआम की थी पिटाई, जानें वजह