MP गैंगरेप मामले में बीजेपी नेता को पार्टी से किया गया निष्कासित, जानें पूरी घटना

Rape

एमपी(MP) के  के शहडोल जिले(Shahdol District) के जैतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। इस रेप मामले में भाजपा का एक नेता भी शामिल था, जिसकी पुष्टि होने के बाद नेता को पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। इस भाजपा नेता का नाम विजय त्रिपाठी है, जिसे भाजपा शहडोल जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने भाजपा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया है। पार्टी की ओर से दिए गए पत्र में उन्होंने लिखा है कि गैंगरेप मामले में आरोपित पाए जाने के कारण विजय को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस तरह के काम करने वालों को पार्टी में कोई जगह नहीं है।

यह भी पढ़ें-कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में डांसर ने लगाए ‘लैला’ गाने पर ठुमके, वायरल वीडियो में मचा बवाल

जानें क्या है पूरा मामला ?

सूत्रों के अनुसार शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में शोहदों ने एक युवती को पहले किडनैप किया, उसके बाद उसे नशीला पदार्थ और जबरन शराब पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में भाजपा के मंडल अध्यक्ष के साथ उसके अन्य साथियों पर आरोप लगाया गया हैं। इनके अलावा इनमें सरकारी स्कूल का एक शिक्षक भी शामिल होने की बात कही गई है। इस मामले को दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की खोज करना शुरु कर दिया है।

मसाला लेने निकली थी महिला

20 वर्षीय युवती 18 फरवरी की दोपहर अपने घर से मसाला लेने के उद्देश्य से बाहर निकली थी , उसी समय युवती को देख आरोपितों ने उसका किडनैप कर लिया। इसके बाद उसे गाड़ाघाट के एक फार्म हाउस पर ले गए, दो दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा और नशीला पदार्थ व शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। 20 फरवरी की रात को शोहदे बोरे में युवती को भरकर घर के बाहर फेंककर भाग गए।  पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की और भाजपा के जैतपुर मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी, शिक्षक राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह और मोनू मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

परिजन थे परेशान

पूछताछ में पीडिता के परिजनों ने बताया कि वो बीते दो दिन से अपनी बेटी को इधर –उधर ढ़ूंढ रहे थे, कहीं पड़ोसी तो कहीं रिश्तेदारों के घरों में। इस समय युवती की कंडीशन सही नहीं है। बेहतर इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एएसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपी उनके हाथ नहीं लगे हैं।

यह भी पढ़ें-90 हजार के बजट में खरीदें अपने मनपसंद ये कार, जानें कहां चल रही Super deal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *