Thursday, January 21, 2021
Home देश किसान आंदोलन पर सनी देओल का बयान- मैं बीजेपी के साथ और...

किसान आंदोलन पर सनी देओल का बयान- मैं बीजेपी के साथ और किसानों..

देशभर में किसान आंदोलन की चर्चा है और 8 दिसंबर को किसानों ने भारत बंद बुलाया है और इसके पक्ष में कई राजनीतिक दल भी आ गए हैं. हालांकि, किसानों की केंद्र सरकार से बातचीत भी चल रही है लेकिन किसान अब कृषि कानून में कोई बदलाव नहीं चाहते हैं, बल्कि तीनों कानूनों की वापसी चाहते हैं. इसी क्रम में अब पंजाब के गुरदासपुर के सांसद सन्नी देओल की भी प्रतिक्रिया आई है. सनी देओल ने रविवार को इस बारे में मीडिया से बात की और कहा कि, मैं बीजेपी और किसान दोनों के साथ हूं.

जल्द होगा समाधान
बीजेपी नेता सनी देओल ने मीडिया से दुनिया के कुछ समुदायों द्वारा दी जा रही प्रतिक्रियाओं पर भी अपनी बात रखी. सनी देओल ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि- मामला किसानों और सरकार के बीच है और जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंच जाएंगे. जल्द इसका समाधान होगा. इस दौरान सनी देओल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, ‘मैं पूरी दुनिया से आग्रह करता हूं कि यह मामला किसानों और सरकार के बीच है..इन दोनों के बीच में मत आइये…क्योंकि दोनों बातचीत के बाद कोई ना कोई रास्ता तलाश लेंगे. मैं जानता हूं कुछ लोग इसका फायदा उठाकर समस्या पैदान करना चाहते हैं लेकिन वो लोग किसानों के बारे में नहीं बल्कि अपने एजेंडे को लेकर आए हैं.’

मैं किसानों के साथ हमेशा रहूंगा
सनी देओल ने किसान आंदोलन पर कहा कि वो अपनी सरकार और अपने देश के अन्नदाताओं के साथ खड़े हैं. उनका मानना है कि सरकार ने हमेशा देश के किसानों के भले के बारे में सोचा है और सरकार इस समस्या का भी समाधान जरूर निकालेगी. इसके अलावा सनी देओल ने पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि, ‘वो चुनाव के वक्त मेरे साथ थे, लंबे समय से मेरे साथ नहीं हैं..वो जो भी कुछ होल रहे हैं वो उनकी अपनी इच्छा है. इसमें मेरा उनके कोई संबंध नहीं है.

खालिस्तानियों को समर्थन
मालूम हो कि, पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू किसान आंदोलन में शामिल रहे हैं और हाल ही में उन पर खालिस्तानियों को समर्थन देने के आरोप लगे हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में उनका एक वीडियो क्लिप शेयर किया गया था. इस क्लिप में पत्रकार बरखा के साथ इंटरव्यू में कथित तौर पर भिंडरावाले को आतंकी मानने से इनकार करते नजर आए थे. अभिनेता का कहना था कि, भिंडरावाले ने एक मजबूत फेडरल स्ट्रक्चर के लिए संघर्ष किया था लेकिन फिर उसके खिलाफ नैरेटिव गढ़ा गया कि वह आतंकी है. बता दें, दीप सिद्धू के इस बयान पर भी काफी हंगामा मचा हुआ है.

ये भी पढ़ेंः- किसान आंदोलन पर नीतीश का बड़ा बयान, समाधान के लिए केंद्र सरकार बताए MSP

Most Popular