कोरोना संक्रमित युवती से एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, फिर पहुंचाया कोविड अस्पताल

927

देश में कोरोना संकट का दौर अपने चरम पर है, लोग जैसे-तैसे इस बीमारी से अपनी जान बचा रहे हैं। इस बीच केरल के पटनमिट्टा जिले से आई इस घटना ने सनसनी का माहौल बना दिया है। अब लोगों को कोरोना मरीजों को ले जाने वाली एंबुलेंस से भी डर लगने लगा है। दरअसल केरल के पटनमिट्टा में एक 19 वर्षीय युवती को कोरोना होने की सूचना स्थानीय अस्पताल को दी गई थी। युवती के परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई और युवती को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। लेकिन एंबुलेंस का हैवान ड्राइवर उसे अस्पताल बाद में ले गया, पहले किसी सुनसान जगह पर जाकर युवती का रेप किया। हैरानी की बात यह है कि युवती कोरोना पॉजिटिव थी, लेकिन ड्राइवर को हवस के आगे कुछ नहीं दिखा, करीब तीन घंटे तक वह युवती के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करता रहा। इतना ही नहीं ड्राइवर ने उसे बाकायदा अस्पताल भी पहुंचाया। लेकिन जब युवती अस्पताल पहुंची तो उसने यह सारी वारदात अस्पताल के प्रबंधन को बताई। युवती डरी-सहमी हुई थी। वहीं इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद उस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्टर अर्जुन कपूर, जानें कैसी है हालत

युवती ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि ड्राइवर ने किसी सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उसके साथ रेप किया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया। युवती ने ​बताया कि एंबुलेंस में पहले से एक मरीज मौजूद था. उसे ड्राइवर ने कहीं उतार दिया था। ”फिर उसने मेरे साथ ये घिनौना कृत्य किया” कोविड सेंटर पहुंचने के बाद युवती ने डॉक्टरों को अपनी आप बीती बताई थी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल बना हुआ है, परिजनों में रोष है।

मालूम हो कि केरल में अब तक 84,759 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21867 एक्टिव केस हैं. जबकि 337 लोग कोरोना से इलाज के दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:-कोरोना मरीजों के लिए संजीवनी के रूप में ये दवा! तेजी से हो रहा सुधार