Thursday, February 9, 2023

सत्येंद्र जैन के वीडियो पर Kejriwal ने उड़ाई BJP की खिल्ली, बीजेपी की फिल्मों में न गाने हैं न डांस

केजरीवाल ने कहा कि अगर एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत हो जाती है तो हम एक स्कीम लॉन्च करेंगे जिसका नाम होगा 'जनता चलाएगी एमसीडी'.

Must read

- Advertisement -

Delhi MCD election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बोला कि दिल्ली में बीजेपी की दुकाने अब बंद हो गई है इसीलिए अब ये सभी लोग रोज एक पिक्चर रिलीज कर देते हैं. रोज इनका एक वीडियो रिलीज होता है, लेकिन इनकी फिल्में इतनी ज्यादा घटिया और बोरिंग होती है कि सुबह 9 बजे रिलीज होती है और 9 से 12 के शो के बाद इनकी वीडियो को स्टोरी खत्म हो जाती है. इनकी फिल्मों में न ही गाने होते हैं न ही डांस है. कुछ भी नहीं होता. इसी वजह से में इनसे निवेदन करता हूं कि इन्हें अपने नेता का रिंकिया के पापा वाला डांस डाल ही देना चाहिए तो पिक्चर थोड़ी तो चल ही जाएगी. हाल ये है कि पिछले 4-5 दिन से तो इनकी फिल्में आ ही नहीं रही हैं.

- Advertisement -

Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बोला है कि मैं अकेला प्रचार करने में रहा हूं. चुनाव गाली पर नहीं काम को देख होना चाहिए. दिल्ली की जनता ही दिल्ली की मालिक है. बड़ा ऐलान करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत हो जाती है तो हम एक स्कीम लॉन्च करेंगे जिसका नाम होगा ‘जनता चलाएगी एमसीडी’.

इनको मिलेगा मिनी पार्षद का दर्जा

उन्होंने ये भी कहा कि, ‘अभी तक लोग चक्कर काटते थे अब जनता निर्णय लेगी और सरकार काम करेगी. हम आरडब्ल्यूए को मिनी पार्षद का दर्जा देंगे. अगर किसी को भी कोई दिक्कत होती है तो वो सीधे आरडब्ल्यूए जाकर अपने काम करवा सकते हैं. आरडब्ल्यूए को फंड दिए जाएंगे. उन्हें मजबूत बनाने का काम किया जाएगा. इसका मकसद जनता को दिल्ली का मालिक बनाना है.’

Arvind Kejriwal केजरीवाल ने इसके आगे बोला कि , ‘दिल्ली के हर नागरिक को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा. केजरीवाल ने आरडब्ल्यूए मेंबर्स से अपील की कि वो घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगे.’ केजरीवाल बोले कि एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की 230 से ज्यादा सीटें आने वाली है. तो वहीं बीजेपी के सीटों की संख्या 20 से कम होने वाली है.Arvind Kejriwal

विपक्ष पर हमला

केजरीवाल बोले कि, ‘मैं कहता हूं कि विकास करूंगा तो वो कहते हैं कि केजरीवाल के टांगे तोड़ देंगे. मैं कहता हूं कूड़ा हटा दूंगा तो वो कहते हैं केजरीवाल की आंखें फोड़ देंगे.

Read More-18+ लोगों के लिए CM Arvind Kejriwal ने दिया किया अनोखा ऐलान, जानकर खुश हो जाएंगे आप

- Advertisement -

More articles

Latest article