कश्मीरः बीच सड़क पर आतंकी ने एके-47 से जवान की पीठ पर दागी अंधाधुंध गोलियां, देखें वीडियो

barzulla

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले के सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुके हैं। जिसमें फिरन (कश्मीरी लिबाज) के भीतर एके-47 लेकर आए आतंकी ने पुलिस के जवान की पीठ पर अनगिनत गोलियां फायर कर दीं। जवान पर अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद आतंकी फरार हो गया। वहीं तुरंत ही जवान को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इस मामले में जाँच के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑप्रेशन शुरू कर दिया है। इस कायराना हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।

इसे भी पढ़ें:-भारत की सख्ती : अब रेजांग ला, रेचिन ला से भी हटने लगी चीन की सेना

आपको बता दें कि श्रीनगर के बारजुल्ला इलाके में आतंकियों ने पुलिस की टीम पर अंधाधुंध गोलिया बरसानी शुरू कर दी। आतंकियों की तरफ से की गई गोलीबारी में पुलिस के दो जवान घायल हुए, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां इलाज के दौरान दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार इस आतंकी हमले में कुपवाड़ा के मोहम्मद यूसुफ और लोग्रीपोरा के सुहैल अहमद शहीद हुए हैं। पुलिस व अन्य सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने दोनों शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

72 घंटे के भीतर दहशतगर्दों ने श्रीनगर में ये दूसरी बार आतंकी हमले को अंजाम दिया है। इस घटना से पहले विदेशी राजनयिकों के जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर सोनवार क्षेत्र में हमला किया था।सोनवार में हुए इस हमले में कृष्णा ढाबा का एक वर्कर घायल हो गया था। आपको बता दें कि अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद बेहतर हुए घाटी के हालात आतंकी संगठनों को नहीं भा रहा है। यही कारण है कि आए दिन सीमा पार घाटी में अशांति फैलाने की आतंकी संगठन साजिश रच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- अब अमित शाह ने किया बंगाल में 200 सीटों को दावा, ममता को बताया विफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *