4 साल की बच्ची पर हावी हुई कलयुगी पिता की क्रूरता

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लड़की अपने ही घर में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई। मृतका की मां सरबजीत कौर ने इस बारे में पुलिस के पास बयान भी दर्ज करवाया।

0
278
faughter

एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपनी 4 साल की बच्ची को रॉड से मार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान खुशदीप कौर उर्फ रइया पुत्री कुंदन निवासी भाईरूपा के तौर पर की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह लड़की अपने ही घर में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई। मृतका की मां सरबजीत कौर ने इस बारे में पुलिस के पास बयान भी दर्ज करवाया और कहा कि उसका पति शराब पीने का था, जिस वजह से घर में आए दिन कलह हुआ करती थी।

पीड़िता के हिसाब से बीते दिन सुबह 3:00 बजे से ही उसके पति ने शराब पीना शुरू कर दिया। जब उसने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो वह गुस्सा हो गया और उसने पास में पड़ी लोहे की रॉड से उसको मारना शुरू कर दिया। इसी दौरान उनकी बेटी खुशदीप मां के आगे आ गई और उसके सिर पर लग गई। सिर पर रॉड लगने की वजह से वह बेहोश हो गई। बहुत देर बाद जब उसको होश नहीं आया तो सरबजीत ने उसको देखा तो पता चला उसकी मौत हो चुकी थी। सरबजीत कौर ने यह भी बताया कि जैसे ही वारदात को अंजाम दिया उसका पति कुंदन मौके से फरार हो गया।

थाना फूल के प्रभारी सब इंस्पैक्टर बलविन्दर सिंह ने इस मामले में बताया है कि लड़की की मां सरबजीत कौर की शिकायत पर आरोपी पिता को ढूंढा गया और उसको अरेस्ट कर लिया गया है। मृतका के पिता पर धारा 302 के अंतर्गत कत्ल का केस दर्ज किया गया है।

Read More –खुलेआम ही पति निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं Priyanka Chopra , वायरल हो गई तस्वीरें