Sunday, January 24, 2021
Home देश JNU की पूर्व छात्र नेता शहला राशिद पर पिता ने लगाए सनसनीखेज...

JNU की पूर्व छात्र नेता शहला राशिद पर पिता ने लगाए सनसनीखेज आरोप, एंटी नेशनल बताते हुए किए बड़े खुलासे

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की पूर्व छात्रनेता शहला राशिद अपने बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती है। कई बार दावा किया गया है कि शहला राशिद एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है लेकिन अब शहला राशिद के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है। इतना ही नहीं, उनके पिता ने अपनी बेटी से जान का खतरा भी बताया है। दरअसल शहला राशिद के पिता अब्दुल शोरा ने दावा किया है कि उनकी दोनों बेटियां यानी शहला राशिद,अस्मा और पत्नी जुबैदा शोरा से उन्हें जान का खतरा है साथ ही उन्होंने इसकी फंडिंग का खुलासा किया। वहीं, पिता के इन आरोपों शहला राशिद को खारिज करते हुए उन पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए।

शहला राशिद के पिता अब्दुल शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को एक लेटर लिखा है। इस लेटर को लिखते हुए अब्दुल शोरा ने दावा किया है कि उनकी बेटी ने जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के लिए तीन करोड़ रुपये लिए। उन्होंने शहला राशिद पर कहा कि वह एनजीओ भी चलाती है और उन एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए। लीगल डॉक्युमेंट्स में वह अपने आपको बेरोजगार बताती है, तो ऐसे में पैसा कहां से आएगा। उनकी जांच होनी चाहिए। सभी को पता चल जाएगा कि फंडिंग कहां से आ रही है और क्यों आ रह है। मैंनें तीन साल तक इसको (शहला राशिद) समझाया। वहीं, पत्नी को प्रताड़ित करने का आरोप को पिता ने पूरी तरह खारिज किया है।

वहीं, इसके आगे अब्दुल शोरा ने कहा, ‘जेएनयू में जो नारे लगाए जाते है, उसे नहीं लगाने चाहिए। यह पूरा खेल फंड का है। शहला के पिता ने दावा किया कि यूएपीए के तहत गिरफ्तार होने से दो महीने पहले जहूर वटाली और पूर्व विधायक राशिद इंजीनियर ने मुझे बुलाया था। उन्होंने बैठक के दौरान तीन करोड़ रुपये ऑफर किए। मुझे लगा कि यह पैसा अवैध जरिए से आ रहा है, तो मैंने न उस पैसे को लिया और बेटी को भी ऐसी किसी भी गतिविधियों में शामिल नहीं होने के लिए कहा।

पिता अब्दुल शोरा के आरोपों पर शहला राशिद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘आप में से कई लोगों ने मेरे पिता द्वारा मुझपर, मेरी बहन और मां पर लगाए गए आरोपों वाले वीडियो को देखा होगा। छोटा और साफतौर पर बताते हुए कहूं तो वे अपनी पत्नी को पीटने वाले, अपमानजनक शख्स हैं। हमने आखिरकार, उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला लिया है और यह स्टंट उसी का रिएक्शन है।’

ये भी पढ़ें:-PM मोदी ने की अपील, शहला राशिद ने मांगी माफी, तापसी ने उड़ाई खिल्ली

Most Popular