जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ‘ऑल आउट’ ऑपरेशन जारी हो चुका है। बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में तीन एनकाउंटर में 5 आतंकियों ढेर कर दिया है। इनमें से कुछ आतंकी का नाम हाल ही में हुई आम नागरिकों की हत्या में भी शामिल था। हालांकि, इस ऑपरेशन के समय एक जेसीओ के साथ सेना के 5 जवान भी शहीद हो गए हैं। ये मामला शोपियां का है, जहां पर तीन आतंकियों को सैनिकों को ढेर कर दिया है। इसी के साथ आतंकियों के खिलाफ NIA का एक्शन भी लगातार जारी है। NIA दिल्ली-एनसीआर, यूपी,जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के 18 ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

तीन एनकाउंटर में 5 आतंकी ढेर

शोपियां में आतंकियों को किया ढेर

बीते दिन देर रात जिले के तुलरान इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी किया। कई घंटों तक ये मुठभेड़ चली, जिस में सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। जिन आतंकियों काे उन्होंने मार गिराया है उनके नाम दानिश अहमद, यावर अहमद और मुख्तार अहमद है। इन आतंकियों के पास से दो पिस्टल और एक एके-47 भी पाई गयी, जिनको सैनिकों ने बरामद कर लिया है। मुख्तार अहमद गंदरबाल का नाम एक आम नागरिक की हत्या में शामिल था।

अनंतनाग में आतंकियों को ढेर

सोमवार सुबह हुए एनकाउंटर में सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान जख्मी हो गये है। अभी तक आतंकी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

बांदीपोरा में आतंकियों को ढेर

अनंतनाग के साथ-साथ ही बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एंटी-टेरर ऑपरेशन चालू किया। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई थी, जो लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) से जुड़ा हुआ था। ये आतंकी शाहगुंड में आम नागरिक की हत्या में शामिल था।

इसे भी पढ़ें-IPL 2021: अंपायर के साथ अपने ‘आखिरी’ मैच में भीड़ गए Virat Kohli, जानें पूरा माजरा