bjp leader

श्रीनगर। आतंकियों एक बार फिर जम्मू-कष्मीर में कायरना हरकत को अंजाम दिया है। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमला हुआ है जिसमें भारतीय जनता पार्टी नेता जावेद अहमद डार की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने जावेद अहमद डार को निशाना बनाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया है। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरी इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक किसी आतंकी के पकड़े जाने की सूचना नहीं मिली है। जावेद अहमद भारतीय जनता पार्टी की कुलगाम यूनिट के सदस्य थे।

kulgam

जावेद पर होमशालीबाग चुनाव क्षेत्र का प्रभार भी था। भारतीय जनता पार्टी की कश्मीर मीडिया सेल के हेड मंजूर अहमद ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी इस हमले को निंदनीय बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि अहमद के परिवार के साथ मेरी संवेदना है, अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।

ज्ञात हो कि पिछले हफ्ते ही आतंकियों ने अनंतनाग में ऐसी ही एक वारदात को अंजाम दिया था। शहर के लाल चैक पर आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दी जिसके बाद इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई थी। गुलाम रसूल डार के निधन के बाद सुरक्षाबलों ने जमकर अभियान चलाया था।

यह भी पढ़ेंः-जम्मू-कश्मीर पर भी पड़ेगा तालिबान का असर, पाकिस्तान फिर कर सकता है ऐसी साजिश