पाकिस्तान के इशारे पर हुआ अनंतनाग में आतंकी हमला…JK के राज्यपाल ने बताई बड़ी बातें

हाल ही में जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमला हुआ। जिसमें सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए। इस हमले पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गुरुवार को अपने दिए बयान में कुछ ऐसी बात कह दी। जिससे एक बार फिर ये साबित हो गया कि, पाक अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आ सकता। दरअसल बुधवार की देर शाम अनंतनाग जिले में सीआरपीएफ और पुलिस पार्टी पर फिदायीन हमला हुआ। जिसमें 5 जवान शहीद हो गए। जबकि कई जवान घायल हुए हैं। इस हमले पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने गुरुवार को कहा कि, कल का आतंकवादी हमला पाक के आदेशों पर हुआ। सत्यपाल मलिक ने ये बयान श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर में एक निजी विश्वविद्यालय के समारोह के मौके पर दिया। जिसमें वो ये भी बोले कि, “बुधवार को हुआ हमला फिदायीन था। जब-जब घाटी में शांति होती है पाकिस्तान फिदायीन हमलों का सहारा लेकर हालात बिगाड़ने करने की कोशिश करता है।”

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ये भी कहा कि, हमने घाटी में बड़ी ही शांति चुनाव कराए थे। ये बात पाक के आतंकी आकाओं को रास नहीं आई। वो बोले कि, जब भी पाक को सेना की स्थिति मजबूत नजर आती है तो वहां से आदेश आता है फिदायीन हमले करने का। मलिक बोले, ये हमला कोई मामूली नहीं बल्कि फिदायीन हमला था। पाक हमेशा घाटी की शांति को बिगाड़ने की कोशिशें करता है।

पाक के इरादों से हमें फर्क नहीं पड़ेगा
जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल बोले कि, पाकिस्तान की इन हरकतों से हमारे इरादों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम और हमारी सेना आतंकियों का खात्मा करके ही दम लेंगे। वो बोले कि, पाकिस्तान की मंजूरी और आदेश से ही आतंकवादी घाटी में फिदायीन हमलों को अंजाम देते हैं।

अमरनाथ यात्रा पर नहीं था हमला
मीडिया ने जब मलिक से ये सवाल किया कि, आतंकियों ने अमरनाथ गुफा जाने वाले रास्ते पर हमला किया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, ये हमला यात्रा पर नहीं था, क्योंकि अभी यात्रा शुरू होनी बाकी है। हमारे पास यात्रा के लिए एक फूल प्रूफ़ सुरक्षा योजना है जिससे आतंकवादियों को यत्रियों के करीब भी जाने नहीं दिया जाएगा। ये भी पढ़ेंः- अनंतनाग में आतंकी हमला..CRPF के पांच जवान शहीद

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles