राकेश टिकैत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फेंकी गई स्याही, जमकर हुई मारपीट

कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत की सुरक्षा में बड़ी गलती हुई है. बीते सोमवार को बेंगलुरु में राकेश टिकैत पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया है.

0
220
Rakesh Tikait

कर्नाटक में किसान नेता राकेश टिकैत की सुरक्षा में बड़ी गलती हुई है. बीते सोमवार को बेंगलुरु में राकेश टिकैत पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया है. इससे पहले टिकैत पर माइक से हमला बोला था. जिसके बाद दूसरे शख्स ने उन पर तेजी से स्याही फेंकी. ऐसे में बताया जा रहा है कि टिकैत पर हमला करने वाले लोग स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थक बताए गए थे. जिसके बाद राकेश टिकैत के समर्थकों ने हमला करने वाले और स्याही फेंकने वाले शख्स को दबोच लिया. इस कार्यक्रम में कुर्सियां भी खूब चलीं.

ऐसा बताया जा रहा है कि ये स्याही स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थकों ने उनपर फेंकी. असल में, यहां मीडिया ने हाल ही में चंद्रशेखर को लेकर स्टिंग ऑपरेशन किया था. इस वीडियो मेंRakesh Tikait चंद्रशेखर ने बस स्ट्राइक के बदले पैसे की मांग की थी. यही नहीं उसने राकेश टिकैत और अन्य किसान नेताओं के बारे में भी बात की है.

जब बेंगलुरु में बातचीत करते वक्त राकेश टिकैत से चंद्रशेखर के बारे में सवाल किए गए, तो उन्होंनेRakesh Tikait कहा कि उनका चंद्रशेखर से किसी भी तरह का कोई लेना देना नहीं है. राकेश टिकैत ने ये भी कहा,Rakesh Tikait चंद्रशेखर फ्रॉड है. इसके बाद अचानक से चंद्रशेखर के समर्थकों में से एक ने राकेश टिकैत पर स्याही फेंक दी.

इस बात से ही राकेश टिकैत के वहां मौजूद समर्थक काफी भड़क गए. उन्होंने स्याही फेंकने वाले शख्स को पकड़ा, जिसके बाद चंद्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थकों के बीत भिड़ंत हो गई.Rakesh Tikait दोनों पक्षों में काफी मारपीट हुई और कुर्सियां भी चलीं. जिसके बाद कार्यक्रम में जोरो का हंगामा और नारेबाजी भी हुई. तो वहीं, राकेश टिकैत ने कर्नाटक पुलिस पर कई सारे सवाल उठाए हैं.

इसे भी पढें-इस IAS दंपत्ति को कुत्ता टहलाना पड़ा भारी, एक का लद्दाख तो दूसरे का अरुणाचल प्रदेश हुआ ट्रांसफर, अब सब ले रहे मजे