मथुरा में बीजेपी पदाधिकारी पर जानलेवा हमला..सिर पर सरिया मारा, हालत गंभीर

0
75
ASF लाै
Loading...

मथुरा में लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद गुरुवार शाम रिफाइनरी क्षेत्र में बीजेपी महानगर महामंत्री पर हमला कर दिया गया। यहां के रांची बांगर स्थित एक स्कूल में चुनाव खत्‍म होने के दौरान चुनावी रंजिश को लेकर ठाकुर रामजीलाल पर अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने उनके सिर पर सरिया से वार किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना गुरुवार शाम की है जब महानगर के बीजेपी महामंत्री ठाकुर रामजीलाल सिंह मतदान के बाद रांची बांगर में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। उसी वक्त तीन-चार युवकों ने मौके पर आकर उनपर हमला बोल दिया। हमलावरों ने उनके साथ मारपीट करने बाद सिर पर सरिया से वार कर उन्हें घायल कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंची रिफाइनरी पुलिस ने घायल बीजेपी नेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें नयति हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। वही हमले की खबर लगते ही भाजपाइयों की भीड़ जिला अस्पताल में जुट गई।

घटना के संबंध में एसएसपी मथुरा ने बताया कि मतदान के बाद भाजपा नेता पर हमला किया गया। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच जारी है। अन्य आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा। ये भी पढ़े:बीजेपी की फायब्रांड साध्वी, इस चुनौती से कैसे पार पाएंगी ?

 

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here