मेघालय(Meghalaya)। भारत(India) के मेघालय (Meghalaya) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला के लापता होने पर पति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गए।

दरअसल इसाबेल्ला मरबोह(Isabella Marboh) नाम की 40 साल की एक महिला 2 दिनों से लापता थी। जिसके बाद महिला के पति ने गुमशदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने महिला की तलाश शुरु की। वहीं जब महिला मिली तो उसे देखकर सभी हैरान हो गए।

महिला भूखी और बेहोशी की हालात में मेघालय बैंक(Meghalaya Bank) के अंदर बंद मिली। लेकिन महिला बैंक में फंसी कैसे जब इस बारे में उससे पूछा गया तो पता चला कि असल में वह महिला बैंक में चोरी करने के इराद से घुसी थी। लेकिन चीजें उसके प्लान के मुताबिक नहीं हो पाई। जिसके कारण वह बैंक में ही फंस गई। असल में उसे नहीं पता था कि महीने के हर चौथे शनिवार बैंक की छुट्टी रहती है। इसलिए चोरी करके सुबह भागने के बजाय वह बैंक में ही बंद हो गई।

चोरी के इरादे से गई थी बैंक

शुक्रवार को अपने घरे से थोड़ी दूर मौजूद बैंक में जाते समय इसाबेल्ला मरबोह ने चोरी करने का प्लान बनाया। वहीं प्लान के मुताबिक वह बैंक में गई और बैंक में घुसते ही इसाबेला ने देखा कि बैंक के सर्वर रूम में कोई नहीं है। उसका प्लान था कि जब कोई उस कमरे में नहीं होगा तो वह वहां घुस जाएगी और बैंक के खाली होने का इंतजार करेगी। जब सभी लोग बैंक से चले जाएंगे तो वह उस कमरे में जाएगी जहां पैसा रखा है और फिर अगले दिन बैंक खुलते ही पैसे लेकर बैंक से फरार हो जाएगी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और उसके प्लान पर पानी फिर गया उसकी चोरी पकड़ी गई। सुबह बेहोशी की हालात में बैंक मेनेजर ने उसे देखा जिसके बाद उसने पुलिस को बुलाया। वहीं अस्पताल में इलाज कराने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि महिला ने घर पर कहा था कि वह सब्जी लेने बाहर जा रही है। लेकिन फिर वह बैंक चली गई और सर्वर रूम में जाकर छुप गई. पकड़े जाने के डर से इसाबेला ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए लेकिन वह इस बात से अनजान थी कि वाकया पहले ही रिकॉर्ड हो चुका है। वहीं पुलिस ने तमाम धाराओं के तहत इसाबेला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-कभी टॉपलेस तो कभी बिकनी में नजर आती है टीवी की ये संस्कारी बहु, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here