Wednesday, March 29, 2023

Delhi Girl Case: ‘उसने मुझे कैसे छोड़ दिया’ बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद नशे में धुत अंजलि ट्रक मे मारने जा रही थी टक्कर, निधि ने किया खुलासा

मृतका अंजलि के साथ उस स्कूटी पर उसकी दोस्त निधि भी मौजूद थी। अब उसकी दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया है कि उस रात हादसे से पहले एक और हादसा हो जाना था जो खुद अंजलि अपने हाथ करने वाली थी। इतना ही नहीं दोस्त ने बताया है कि हादसे की रात अंजलि पूरी तरह नशे में धुत थी।

Must read

- Advertisement -

Kanjhawala Accident: नए साल में दिल्ली के कंझावला में हुए दर्दनाक हादसे ने सभी का दिल दहला दिया है। इस केस में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है। अंजलि एक्सीडेंट केस में एक से बढ़कर एक बड़े खुलासे होते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें एक खुलासा हुआ था कि मृतका अंजलि के साथ उस स्कूटी पर उसकी दोस्त निधि भी मौजूद थी। अब उसकी दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया है कि उस रात हादसे से पहले एक और हादसा हो जाना था जो खुद अंजलि अपने हाथ करने वाली थी। इतना ही नहीं दोस्त ने बताया है कि हादसे की रात अंजलि पूरी तरह नशे में धुत थी।

हादसे की रात बॉयफ्रेंड से हुआ था झगड़ा

- Advertisement -

दरअसल आपको बता दें 3 जनवरी को एक होटल के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए जिसमें पता चला कि हादसे के वक्त अंजलि के साथ उसकी सहेली भी स्कूटी पर मौजूद थी। होटल कर्मचारी ने दावा किया कि 31 दिसंबर की शाम को होटल अंजली आई थी और दोनों ने कमरा भी बुक किया था। दोनों के बीच दे रहा झगड़ा भी हुआ दोनों स्कूटी से चली गई थी। Kanjhawala Accident इसी बीच अंजलि की दोस्त निधि ने बताया कि अंजलि का एक बॉयफ्रेंड भी था उस रात होटल में आया था। होटल में अंजली का अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हुआ था कमरे में वह नहीं थी। जिसके बाद बॉयफ्रेंड के छोड़ने से अंजलि काफी नाराज थी और वह गुस्से से बाहर निकली तो उसे वहां से चलने के लिए कहा जिसके बाद हम दोनों वहां से बाहर आए।

नशे में धुत ही अंजलि

निधि ने बताया कि बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद अंजली बहुत गुस्से में थी और उसने ड्रिंक ज्यादा ले रखी थी। अंजली बोल रही थी,” मेरा बॉयफ्रेंड मुझे कैसे छोड़ सकता है मैं शादी करूंगी।”जिसके बाद अंजलि सामने आ रहे ट्रक में भी टक्कर मारने वाली थी। लेकिन मैं ने पीछे से ब्रेक लगा दी और स्कूटी रोकी। उसके बाद निधि ने स्कूटी रोककर कहा कि अगर स्कूटी ठीक से चलाओगी तभी तो मैं तुम्हारे साथ चलूंगी नहीं तो नहीं बैठूंगी। फिर मैं उसके साथ बैठी और थोड़ी दूर जाने Kanjhawala Accidentपर सामने से स्कूटी में कार ने टक्कर मार दी। निधि ने बताया कि टक्कर मारने वालों को पता था कि कार के नीचे अंजलि आ गई है। कार के नीचे फंसी अंजलि चिल्ला रही थी लेकिन उन लोगों ने कार नहीं रोकी। जब निधि से पूछा गया कि तुम सामने क्यों नहीं आई तो निधि ने कहा कि मुझे डर था कि कोई इस घटना के लिए मुझे गलत ना ठहराए।

Read More-Delhi Girl Accident: एक नहीं बल्कि 2 युवतियां स्कूटी पर थी सवार,कंझावला कांड में हुआ बड़ा खुलासा

- Advertisement -

More articles

Latest article