महाराष्ट्र(Maharashtra)। महाराष्ट्र के बुलढाणा (Buldhana Accident) जिले में दोपहर 12 बजे करीब एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें 12 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, समृद्धि राजमार्ग परियोजना के लिए मजदूरों को ले जा रहा वाहन तेज गति में था और सड़क पर एक बड़े के कारण पलट गया जिससे उसमें सवार 12 मजदूरों की जान चली गई। जानकारी के अनुसार, मजदूर बुलढाना जिले के सिंधखेदराजा तालुका के दुसरबीड से समृद्धि हाइवे पर काम करने जा रहे थे. इस बीच हादसा ताडेगांव में हुआ.

बता दें कि यह हादसा सिंधखेड़ाजा मेहकर रोड (Sindkhedraja-Mehkar Road) पर ताडेगांव फाटा में दूसरबीद गांव के पास दोपहर करीब 12 बजे उस समय हुई जब मजदूरों को नागपुर मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना (Nagpur-Mumbai Samruddhi Expressway project) पर काम के लिए ले जाया जा रहा था. राजमार्ग परियोजना के लिए स्टील का परिवहन करने वाले वाहन में कुल 16 मजदूर सवार थे. जिसमें से 12 मजदूरों की जान चली गई. बुलढाणा के पुलिस अधीक्षक अरविंद चावरिया ने बताया, ‘वाहन तेज गति में था और सड़क पर एक बड़े गड्ढे के कारण पलट गया. कम से कम 12 मजदूरों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए.’

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही किंगगांव राजा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया. घटना में घायल हुए लोगों में से कुछ को जालना जिले के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जबकि अन्य को सिंधखेड़ाजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये सभी मजदूर ज्यादातर बिहार(bihar) और उत्तर प्रदेश(uttar Pradesh) के रहने वाले थे.

इसे भी पढ़ेंपूल में आराम फरमा रही थी महिला, तभी वहां खड़े कुत्ते ने किया ये काम, देखें वीडियो