गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम(Gurugram) जिले में बीती रात एक मकान की दीवार ढहने से दर्दनाक हादसा हो गया। वहीं इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है. इलाके के डीसीपी राजीव देसवाल(Rajiv deswal) ने बताया कि हमें इमारत गिरने की खबर मिली थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने बचाव अभियान की शुरुआत की.

गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर यश गर्ग(Yash garg) ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटनाक्रम में एक शख्स को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. अधिकारी के मुताबिक ये जगह गुरुग्राम सिटी से करीब 20 किलोमीटर दूर और कुंडली-मानेसर-पलवल यानी KMP एक्प्रेसवे से करीब ढ़ाई किलोमीटर दूर है.

वहीं एस घटना की खबर मिलते ही एससीपी पटौदी वीर सिंह सहित आसपास के सभी थाना प्रभारी व करीब 200 पुलिस जवान, छह फायर ब्रिगेड की गाडियां, पांच जेसीबी, करीब एक दर्जन से अधिक एबुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे.

शुरुआत में मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में पहले करीब 6 लोगों के फंसे होने की आशंका थी। वहीं इस घटना का कारण बारिश को माना जा रहा है। लेकिन इस बारे में फिलहाल कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है कि हादसा कैसे हुआ. काफी हद तक मलबा हटा लिया गया है. वहीं मौके पर प्रशासन के लोग अभी तक मौजूद है.

बता दें कि जिले के फर्रूखनगर स्थित ख्वासपुर गांव में रविवार शाम कारगो डिलक्स कंपनी में श्रमिकों के रहने के लिए बनी एक तीन मंजिला इमारत बरसात के कारण भर-भरा कर गिर गई थी। अभी तक इमारत के मलबे से बचाव टीम ने एक शव बरामद किया है।

इसे भी पढ़ें-सुरेश रैना के फूफा का हत्यारोपी चढ़ा एसटीएफ के हत्थे, छज्जू गैंग ऐसे देता था वारदातों को अंजाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here