सोनीपत(Sonipat)। हरियाणा(Hariyana) के सोनीपत(sonipat) जिले में स्थित एक ढाबे में चल रहे सेक्स रैकेट(sex racket) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। ये रैकेट सोनीपत स्थित मुरथल के ढाबों में चल रहा था। जिसके बाद मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने स्थानीय पुलिस व एसडीएम(SDM) के साथ छापा मारा जिसमें 12 युवतियों समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इनमें तीन विदेशी युवतियां भी शामिल हैं।

12 युवतियों समेत 24 लोग गिरफ्तार

बता दें कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम को मुरथल में ढाबों पर देह व्यापार, नशे का धंधा होने के साथ ही जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद बुधवार रात 9.30 बजे डीएसपी(DSP) अजीत सिंह(Ajit singh) के नेतृत्व में मुरथल के ढाबों पर छापा मारा गया। जिसमें 12 युवतियों व 3 युवकों को देह व्यापार और 9 युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया। वहीं जुआ खेलते पकड़े गए युवकों से 1.63 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

रात 9 बजे मारा छापा

बता दें कि 9 टीमों ने एक साथ रात करीब 9 बजे ढाबों पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान स्थानीय पुलिस व एसडीएम सोनीपत भी उनके साथ रहीं। टीम ने मुरथल स्थित हैप्पी, राजा और होटल वेस्ट ढाबों पर छापा मारकर 12 युवतियां व 3 युवकों को हिरासत में लिया।

पकड़ी गई विदेशी लड़कियां

वहीं पकड़ी गई नौ युवतियां दिल्ली, तीन युवतियां उजबेकिस्तान, तुर्की और रूस की रहने वाली हैं। वहीं पकड़े गए युवक सोनीपत, दिल्ली व यूपी के बताए जा रहे हैं। देर रात तक कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान नौ ढाबों पर पुलिस टीम तैनात की गई थी।

इसे भी पढ़ें-चिकित्सा विभाग की दिखी बड़ी लापरवाही, वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला को 30 सेकेंड के अंदर लगाया दो डोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here