पत्नी के सामने जेठ ने भाभी को गोदे चाकू, देह व्यापार के ‘धंधे’ में चाहता था धकेलना

181

हरियाणा के पानीपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक जेठ ने अपनी ही सगी भाभी को चाकूओं से गोद दिया। दरअसल जेठ भाभी को देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहता था, इसके लिए भाभी ने उसका विरोध किया। लेकिन रविवार देर शाम जब जेठ की पत्नी प्रिया किसी काम से बाजार गई थी, तो वह वापस आके देखती है, उसका पति घर के दरवाजे पर खड़ा होकर मृतक महिला कविता से बहस करता है। और उसे देह व्यापार के धंधे में शामिल करना चाहता है। लेकिन रविवार को बात ज्यादा बढ़ गई तो जेठ ने चाकूओं से पत्नी के सामने ही भाभी को मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात यह है कि जब युवक चाकू से महिला पर हमला कर रहा था तो इलाके के लोग खड़े तमाशा देखते रहे, किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि इस बीच किसी राहगीर की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया तो तब तक कविता की मौत हो चुकी थी। यह पूरा वाक्या पानीपत तहसील कैंप क्षेत्र में फतेहपुरी चौक का है।

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद के इस इलाके में चल रहा था देह व्यापार, छापेमारी में पकड़ी गई महिला मास्टरमाइंड

इस घटनाक्रम पर आरोपी की पत्नी प्रिया का कहना है कि वह अपनी देवरानी के साथ ससुराल से अलग रहती है क्योंकि दोनों के पति, लड़की सप्लाई करने का धंधा करते हैं और उन्हें भी इस धंधे में डालने के लिए दबाव बना रहे थे।

प्रिया ने बताया कि उसके ससुराल के सभी लोग यही काम करते हैं. प्रिया व कविता दोनों यह काम नहीं करना चाहती थीं, इसलिए दोनों ने अलग मकान लेकर रहना शुरू कर दिया. लेकिन यहां भी उसका पति रोज उन्हें परेशान करता था.

प्रिया ने कहा कि मेरे पति ने मेरी जेठानी पर चाकू से जानलेवा हमला किया है. मृतक महिला के जेठ भगत को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। जांच अधिकारी वीरेंद्र ने बताया कि पीडित की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है। आरोपी को सजा दिलाने का काम कानून करेगा।

ये भी पढ़ें:-देह व्यापार की सरगना है ये महिला, पूछताछ में किया खुलासा- दिल्ली तक जुड़े है तार