गुरुग्राम(Gurugram)हरियाणा(Hariyana) के एक पॉश इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां मां-बेटी(Mother-daughter) ने खुदकुशी(Suicide) कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि महज 10 दिन पहले ही महिला के पति ने जहर(poison) खाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं पुलिस(Police) अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ऐसी क्या वजह थी जो एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली।

10 दिन पहले पति ने की खुदकुशी

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 46 वर्षीय महिला का नाम वीणा शेट्टी(Vida shetty) है। उनकी बेटी का नाम यशिका(yashika) था, जो 24 साल की थी। ये लोग गुरुग्राम की वर्धमान मंत्रा सोसायटी में रहते थे। इससे पहले 6 जुलाई को वीणा शेट्टी के पति हरि शेट्टी(hari shetty) ने सेक्टर 53 के एक होटल में जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी।

कुछ दिन पहले ही रहने आया था परिवार

जानकारी के मुताबिक, हरि शेट्टी खुद टैक्स कंसल्टेंट थे, जबकि उनकी पत्नी वीणा एक प्राइवेट कंपनी के सेल्स डिपार्टमेंट में काम करती थीं और एक बेटी एमबीए की पढ़ाई कर रही थी और दूसरी लॉ पढ़ रही थी। जनवरी 2021 में ही उनका परिवार इस सोसायटी में रहने आया था. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीनों की आत्महत्या करने के पीछे कोई दबाव तो नहीं था।

सोसायटी मैनेजर ने देखा शव

वहीं सोसायटी के मैनेजर का कहना है कि जब वो वहां पहुंचे तो वीणा शेट्टी का शव बाथरूम में पड़ा मिला और उनकी बेटी यशिका बेडरूम में पड़ी थी। जिसके बाद तुरंत उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मां और बेटी की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।

 इसे भी पढ़ें-नए लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए धोनी, स्लिम ट्रिम अवतार में आए नजर, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here