कोरोना की चपेट में आए हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पढ़िए उनका tweet

29

मौजूदा समय में कोरोना वायरस का खौफ और रौब दोनों ही अपने चरम पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है। लगातार इस वायरस की चपेट में आम से लेकर खास लोग आ रहे हैं। अब इस बीच खबर है कि हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। बता दें कि दुष्यंत से पहले राज्य में कई मंत्री व नेता कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। राज्य में कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में भी लगातार चढ़ाव का सिलसिला जारी है। फिलहाल इस पर अंकुश लगाने की दिशा में सरकार अपनी तरफ से प्रयास कर रही है।

पढ़िए उनका ट्वीट 
उधर, खुद के कोरोना से संक्रमित पाए जाने पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर कहा कि सभी साथियों के लिए सूचना – मेरी Covid-19 की रिपोर्ट positive आई है। मेरा स्वास्थ्य ठीक है। आग्रह है कि बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग अपना ध्यान रखें और डॉक्टर सलाह दें तो टेस्ट करवाएं। बता दें कि अपने इस ट्वीट के माध्यम से दुष्यंत ने उन सभी लोगों से खुद का टेस्ट करा लेने की गुजारिश की है, जो बीते दिनोें उनके संपर्क में आए थे।

राज्य में कोरोना की स्थिति 
वहीं, अगर हरियाणा में कोरोना वायरस की स्थिति की बात करें तो मरीजों की दर पहली बार 90.13 फीसद के रिकार्ड स्तर पर पहुंच गई है। पिछले कुछ दिनों से लगातार मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है। इस सिलसिले पर विराम लगाने के लिए सरकार अपनी तरफ से लगातार प्रयास कर रही है। पिछले 24 घंटों में 1031 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख 34 हजार 909 पर पहुंच गया है। वहीं, राज्य में कोरोना से दुरूस्त हो चुके मरीजों का आंकड़ा 1,225 तक पहुंच चुका है, जिससे अब राज्य में कोरोना को मात देने वाले मरीजों का आंकड़ा 21 हजार 596 पर पहुंच गया है। ये भी पढ़े :कोरोना वायरस की वैक्सीन पर बिल गेट्स का बड़ा बयान, भारत के लिए कह डाली ये बात