Homeदेशहरियाणाफिर सुर्खियों में आईं BJP और TikTok स्टार सोनाली फोगाट, थप्पड़ कांड...

फिर सुर्खियों में आईं BJP और TikTok स्टार सोनाली फोगाट, थप्पड़ कांड में पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

कोरोना संकट के बीच भाजपा नेत्री और TikTok की स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल उन पर आरोप है कि उन्होंने मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ जड़ा है. जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. खबर ये भी है कि पुलिस ने उन्हें हिसार की अदालत (Hisar Court) में पेश कर चालान पेश किया है. दूसरी ओर सूत्रों के हवाले से ये भी जानकारी सामने आ रही है कि उन्हें इस मामले में जमानत भी मिल गई है.

ये भी पढ़ें:- थप्पड़ कांड के बाद बुरी तरह फंसी बीजेपी नेता सोनाली फोगाट, एक्शन मोड मे आए मुख्यमंत्री खट्टर

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी की बीच किसी वजह से तीखी बहस हो गई. जिसके बाद सोनाली फोगाट गुस्से में काफी तिलमिला गई. यहां तक कि गुस्से में वो इस कदर आग बबूला हो गईं, कि उन्होंने मार्केट कमेटी के चेयरमैन को पहले थप्पड़ जड़ने की धमकी दी. इतना ही नहीं मोहतरमा ने इसके बाद उन्हें धमकी के साथ जोदरदार एक तमाचा भी जड़ दिया. जिसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि किस तरह सेक्रेटरी सोनाली फोगाट को रोकने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मैडम का गुस्सा काफी तेज है कि उन्हें अपने अलावा और कोई न सुनाई दे रहा है और न ही दिखाई दे रहा है.

बीजेपी की ओर से लड़ चुकी हैं चुनाव
आपको याद दिला दें कि सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चाओं में आईं. जब टिक टॉक स्टार को बीजेपी की तरफ से साल 2019 में उन्हें हरियाणा (Haryana) की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने का टिकट दिया गया. इस दौरान वो कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ मैदान में उतरीं थी. Sonali Phogatलेकिन काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहीं. फिलहाल वो चुनाव तो हार गईं. लेकिन कई बार अपने कारनामों के चलते वो सुर्खियों का हिस्सा बन ही जाती हैं.

ये भी पढ़ें:- ‘टिक टॉक’ स्टार सोनाली फोगाट के साथ हुई मारपीट, जानें किसने दी जान से मारने की धमकी

- Advertisement -