12 साल की नाबालिग बच्ची ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में किया हैरान करने वाला खुलासा

107133
Minor girl committed suicide

कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है. लेकिन जब उम्र से पहले ही प्यार हो जाए तो उसे प्यार नहीं एक जुनून और पागलपन का नाम दे दिया जाता है. आज के समय में छोटे-छोटे बच्चे भी प्यार कर बैठते हैं जिन्हें शायद प्यार का असली मायने भी न पता हो, अब इसे बचपना कहें या प्यार. क्योंकि जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में सुनने के बाद तो आज के समय के माता-पिता के भी पैरों तले से जमीन खिसकते देर नहीं लगेगी. जी हां, हाल ही में दिल्ली के पास फरीदाबाद से एक नाबालिग बच्ची के आत्महत्या की खबर सामने आई है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है, और उसने सुसाइड इसलिए किया है क्योंकि उसे अपने पास के ही रहने वाले एक नाबालिग लड़के से प्यार हो गया था. बच्ची की उम्र कुछ खास नहीं थी. वो सिर्फ 12 साल की थी, प्यार में धोखा मिलने की वजह से उसने खुदखुशी का रास्ता चुना. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब उसी के पास से एक सुसाइड नोट मिला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- जब 17 साल की नाबालिग लड़की ने शादी से किया इनकार, तब 26 साल के लड़के ने उसे आग के हवाले कर दिया

दरअसल ये पूरा मसला हरियाणा के फरीदाबाद जिले का है. यहां पर एक 12 साल की बच्ची ने प्यार में धोखा मिलने के बाद मौत का रास्ता चुन लिया. खबरों की माने तो ये नाबालिग बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने अभिभावक के साथ रहती थी. यहीं पर उसे अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया था. इस बात का जिक्र खुद बच्ची ने एक सुसाइड नोट में किया है, और साथ में ये भी लिखा है कि वो पड़ोस में रहने वाले अपने ही उम्र के एक बच्चे से प्यार कर बैठी थी. लेकिन वो तो किसी और से ही प्यार करता था.

जब बच्ची को इस बारे में पता चला कि वो नाबालिक बच्चा किसी और से प्यार करता है तो उसने फांसी लगा ली. दरअसल बच्ची के पिता की माने तो उन्हें इस पूरे वाक्या की जानकारी उसी सुसाइड नोट से मिली है. इसी के साथ ही सुसाइड केस में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप ने बयान देते हुए बताया है कि एक 12 साल की नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया है. इस पूरे मामले का खुलासा बच्ची के पास से मिले सुसाइड नोट से हुआ है. फिलहाल उन्होंने इस केस को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है. ऐसे में आगे जो नए तथ्य या फिर खुलासा होता है उसके तहत इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- जब आरोपी की मां ने मांगी बेटे की जान की भीख, तो निर्भया की मां ने दिया भावुक जवाब