Homeदेशहार्दिक ने कहा चीन पर हो सर्जिकल स्ट्राइक, तो मोदी के मंत्री...

हार्दिक ने कहा चीन पर हो सर्जिकल स्ट्राइक, तो मोदी के मंत्री ने दिया ऐसा करारा जवाब…हो गई बोलती बंद

- Advertisement -

भारत में किसी भी घटना के घटित होने पर राजनीति होना लाजमी है। फिर चाहे वो एक रोड एक्सीडेंट ही क्यों ना हो। विपक्षी दल केंद्र सरकार पर निशाना साधने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैँ। कुछ ऐसा ही भारतीय वायुसेना के लापता विमान एएन-32 के साथ भी हुआ है। ये विमान 3 मई को लापता हो गया था। जिसके बाद से इसकी तलाश जारी थी। मंगलवार को इस विमान का मलबा सामने आया है। इसके बाद से विपक्षी दल सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल जो अपने बयानों से वैसे ही सुर्खियां बटोरते रहते हैँ। इस बार भी उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है। जिसका जवाब उन्हें मोदी के मंत्री ने दिया है। दरअसल हार्दिक नेता ने विमान गायब होने का कनेक्शन चीन से जोड़ दिया है। हार्दिक ने कहा कि, “चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा, चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान AN-32 और जवान वापस करे, मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं, चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवानों को वापिस लाइए।” हार्दिक के इस बयान पर मोदी सरकार के मंत्री किरण रिजिजू ने जवाब दिया। वो बोले कि, “आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?”

गौरतलब है कि, लापता विमान का मलबा मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश में मिला। और हार्दिक पटेल का इसे चीन से जोड़े जाने पर केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने नाराजगी जताते हुए उनकी फटकार लगाई। जिसमें वो बोले कि, “आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?”

ऐसे मिला लापता विमान का मलबा
लापता विमान एएन-32 का सुराग अरुणाचल प्रदेश के लिपो के उत्तर में मिला है। वहीं, विमान के बाकी हिस्सों की तलाश अभी-भी जारी है। लेकिन, पुख्ता तौर पर अभी-भी ये नहीं बताया जा रहा है कि ये सुराग इसी विमान का है। अधिकारियों का कहना है कि हम इस जांच में जुटे हुए हैं कि ये सुराग इसी विमान का है की नहीं। बता दें कि इस लापता विमान ने असम के जोरहाट से उड़ान भरी थी, जिसके बाद ये तीन जून से लापता बताया जा रहा है। जिसमें 8 क्रु मेंबर सहित 13 लोग सवार थे। वायुसेना के अधिकारियों ने बताया है कि विमान को एमआई-17 विमान ने ढुंढा है। एएन-32 विमान का, ये जो मलबा गिरा है, ये 13 हजार फिट की ऊंचाई से गिरा है। लगातार अधिकारी इस विमान खोज में जुटे हुए हैं। इस लापता विमान की तलाश में 17 विमान जुटे हुए हैं। ये भी पढ़ेंः- 9 दिन बाद मिला एएन-32 विमान का सुराग सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here