नूपुर शर्मा और नवीन के विवादित टिप्पणी के मामले पर Hamid Ansari ने दिया रिएक्शन, PM Modi पर साधा निशाना

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) ने भी एक बड़ा बयान जारी किया है जो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है उन्होंने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है।

0
212
Prophet Remarks Row

इन दिनों नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के विवादित बयान को लेकर देश में काफी विवाद बढ़ चुका है। बीजेपी सरकार पर विपक्षी लोग निशाना साधते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर देश में मामला काफी गरमा गया है। बीजेपी के प्रवक्ताओं ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी दी थी जिसके बाद बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए टिप्पणी करने वालों को अपनी पार्टी से हटा दिया था लेकिन आज भी यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है अब इस मामले को लेकर पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid Ansari) ने भी एक बड़ा बयान जारी किया है जो इन दिनों चर्चा में बना हुआ है उन्होंने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है ।

हामिद अंसारी ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कानपुर में हिंसा मामले को लेकर पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा ने टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान एक विवादित टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद नवीन जिंदल ने टिप्पणी का वीडियो शेयर करते हुए एक आपत्तिजनक ट्वीट भी किया था तब से इस मामले ने तूल पकड़ ली है। अब इस मामले को लेकर हामिद अंसारी ने भी अपना बड़ा रिएक्शन दिया है हामिद अंसारी ने एक बयान जारी किया जिसमें कहा है कि भारत के केवल बयान जारी करने से कुछ नहीं होगा इस्लामिक देशों के विरोध का जवाब देना ना काफी है। इस मामले में यह कार्रवाई काफी नहीं है कि विदेश मंत्रालय की तरफ से सिर्फ स्पष्टीकरण जारी कर दिया जाए। यह मामला किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि एक धर्म और आस्था का है लोगों की आस्था इससे प्रभावित हो रही है इससे दुनिया भर के मुस्लिमों पर असर पड़ रहा है। आपको बता दें इसके आगे उन्होंने अपने बयान में पीएम मोदी पर भी सीधा निशाना साधा है।

‘पीएम मोदी अभी भी इस मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए’

हामिद अंसारी ने अपने बयान में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा है कि यह एक ऐसा मामला है जिसमें प्रधानमंत्री के स्तर पर इस मुद्दे को हैंडल करना चाहिए लेकिन पीएम मोदी अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं उन्हें इस मामले में रिएक्शन देना चाहिए था कि उन्हें क्या बोलना है लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ कहना जरूरी नहीं समझा उन्होंने यह भी नहीं पता कि आखिर क्या किया जाए और क्या ना किया जाए। आपको बता दें जब से नूपुर शर्मा ने विवादित टिप्पणी दी है तब से लगभग15 से अधिक इस्लामिक देशों ने इस बयान की निंदा की है।

इसे भी पढ़ें-पुजारी को बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली ने दी धमकी, बोले- ‘मैंने ही शाहरुख के बेटे को ड्रग्स केस में…’