PM मोदी के Loc दौरे से पहले CRPF के जवानों पर ग्रेनेड से हमला, 6 जवान घायल

0
207
modi_diwali

पूरा देश 27 अक्टूबर को दिवाली का पावन त्योहार मना रहा है। तो वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार दिवाली मनाने के लिए एलओसी पर जा सकते हैं। यहां पीएम भारतीय जवानों के साथ इस त्योहार को मनाएंगे। कहा जा रहा है कि, पीएम जवानों से मिलने के बाद एलओसी पर बनी आर्मी पोजिशन्स पर भी जा सकते हैँ। हालांकि, पीएम मोदी इससे पहले भी कई बार जवानों के साथ दिवाली मना चुके हैं। पीएम जवानों से मिलकर उन्हें शुभकामनाओं के साथ मिठाइयां बांटते हैं।

आपको बता दें,मोदी प्रधानमंत्री का पद संभालने के बाद से ही हमेशा जवानों के साथ दिवाली मनाने की कोशिश में रहते हैं। 2018 में पीएम ने उत्तराखंड के सीमांत इलाकों में जवानों से मिलकर उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी थीं। वहीं जब मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे तब उन्होंने अपनी पहली दिवाली सियाचीन के जवानों के साथ मनाई थी।narendra-modi

पीएम मोदी के दौरे से पहले जवानों पर आतंकी हमला

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां दिवाली मनाने एलओसी रवाना हो सकते हैं। तो वहीं शनिवार की देर शाम कश्मीर के करन नगर में सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया गया हमले में 8 जवान घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद से पूरे इलाके को सील कर लिया गया है। साथ ही हर आने-जाने वाले व्यक्ति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। हालांकि, आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है क्योंकि, आतंकी मौके से भागने में कामयाब हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here