Murder

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के देवास जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। यहां दबंगों ने एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर जमीन में गाड़ दिया। महीने भर से गायब इस परिवार को लेकर दर्ज गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर जब पुलिस (police) ने छानबीन शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी दो भाइयों को पुलिस (police) मंगलवार को गिरफ्तार किया है। इन दोनों भाइयों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है। दोनों भाइयों की निशानदेही पर पुलिस ने मृतकों के शव को खेत से खोदकर सड़ी-गली अवस्था में निकाल लिया है।

दो नाबालिग भी शामिल

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक देवास जिले में प्रेम प्रसंग (love affair) के चलते एक आदिवासी परिवार के 5 लोगों का दो भाइयों ने मिलकर कत्ल कर दिया और उन्हें खेत में दफना दिया।मृतकों में 45 साल की ममता कास्ते और उनकी दो बेटियां 21 साल की रूपाली और 14 साल की दिव्या शामिल हैं। इसके साथ ही ममता की भतीजी पूजा ओसवाल (15 ) और भतीजा पवन ओसवाल (13) शामिल हैं। बताया जाता है के ये सभी लोग देवास जिले के नेमावार गांव से 13 मई से ही लापता थे।

तलाश में जुटी थी पुलिस की पांच टीमें

घटना का खुलासा करते हुए जिले के अडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि पुलिस (police) ने इस जघन्य हत्याकांड में शामिल सुरेंद्र सिंह चौहान और भूरा चौहान नाम के दो लोगों को अरेस्ट किया है। एएसपी ने कहा, ‘कास्ते और ओसवाल परिवार के 5 लोगों की तलाश में पुलिस की 5 टीमें जुटी हुई थीं। जाँच के दौरान पुलिस (police) को पता चला कि रूपाली और सुरेंद्र रिलेशनशिप में थे। लेकिन घटना के कुछ सप्ताह पहले सुरेंद्र की शादी एक दूसरी महिला से तय हो गई थी। पूरे परिवार के लापता होने से पहले सुरेंद्र और उनके बीच इस मसले को लेकर विवाद हुआ था।’

शव पर डाला नमक और यूरिया

ग्रामीणों से रुपाली और सुरेंद्र के रिलेशनशिप और दोनों परिवारों के बीच हुए विवाद का पता चलते ही पुलिस (police) ने सुरेंद्र और उसके भाई भूरा को तत्काल हिरासत में ले लिया था। पुलिसिया पूछताछ में इन दोनों ने ही अपने गुनाह को कबूल कर लिया और बताया कि उन्होंने सभी की हत्या करने के बाद शवों को दफना दिया और शव जल्दी सड़ जाएं, इसके लिए उन्होंने उस पर यूरिया और नमक भी डाल दिया था।

इसे भी पढ़ें:-5 साल की बेटी की मां ने की हत्या, 15 बार चाकू से गोदा, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here