पटना से दिल्ली जा रहे फ्लाइट में लगी आग, 185 यात्री निकाले गए सुरक्षित, कैसा रहा विमान के अंदर का मंजर बच्ची ने बयां की पूरी कहानी

तकनीकी खराबी के चलते तुरंत ही फैसला लिया गया कि दिल्ली के लिए इस विमान ने उड़ान भर दी है वहीं यह फैसला आनन-फानन में लिया गया क्योंकि क्योंकि इंजन में तकनीकी फाल्ट आ गई थी। हालांकि जितने भी यात्री मौजूद थे सभी को सुरक्षित लाया जा रहा है

0
460

अभी हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में विमान इमरजेंसी लैंडिंग का मामला सामने आया है जिसको लेकर काफी हड़कंप मचा हुआ है इस विमान में आग लग गई थी हालांकि सभी यात्री सुरक्षित वापस आ गए हैं। दरअसल स्पाइस जेट विमान संख्या 723 को सुरक्षित लैंड कराया गया है। तकनीकी खराबी के चलते तुरंत ही फैसला लिया गया कि दिल्ली के लिए इस विमान ने उड़ान भर दी है वहीं यह फैसला आनन-फानन में लिया गया क्योंकि क्योंकि इंजन में तकनीकी फाल्ट आ गई थी। हालांकि जितने भी यात्री मौजूद थे सभी को सुरक्षित लाया जा रहा है।

स्पाइसजेट ने भरी दिल्ली के लिए उड़ान

दरअसल स्पाइसजेट पटना से दिल्ली के लिए जा रहा था इसी बीच इंजन में तकनीकी खराबी आने के चलते आग लग गई वही राहत की बात यह है कि जितने लोग वहां पर मौजूद थे सभी लोग सुरक्षित हैं उस साइड में मौजूद एक 185 यात्री पूरी तरह सुरक्षित वापस आ रहे हैं वही आपको बता दें स्पाइस जेट के विमान के अंदर कैसा मंजर था। इस बात की कहानी एक बच्चे ने साझा की है वही आपको बता दें डीजीसीए का बयान भी आया है उन्होंने भी वहां के हालात बताएं और वहां सब कैसे हुआ वह भी बताया है।

DGCA ने जारी किया बयान

आपको बता दें डीजीसीए ने एक बड़ा बयान जारी किया है उन्होंने कहा कि यह साइट पटना से दिल्ली जा रही थी उसी वक्त फ्लाइट 25 से टकरा गई जिसके चलते इमरजेंसी लैंड कराना पड़ा। वही आपको बता दें उन्होंने यह भी कहा कि इस दौरान हमारे पायलट ने पटना में सुरक्षित इमरजेंसी लैंडिंग कराई और प्लेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित निकलवाया है। जब शुरुआती जांच हुई तो विमान के तीन फैन ब्लेड को नुकसान पहुंचा। अभी कुछ कह पाना सही नहीं होगा मामले की जांच अब तक नहीं आ जाती।

Read More-हाथ में क्या ले गुस्से में दिखे रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ लुक के आगे, फेल हो गया रणवीर सिंह का ‘खिलजी’ रुप,फैंस कर रहे एक दूसरे से तुलना, जाने कौन है बेस्ट?